Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली के आतंकी शाहरुख की पिस्टल पर भारी पड़ा हरियाणा के दीपक दहिया का डंडा 

Deepak-Dahia-Delhi-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हरियाणा के दीपक दहिया की जमकर तारीफ़ हो रही है। उनकी हिम्मत और बहादुरी के चर्चे चल रहे हैं। हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले दीपक दहिया 2010 में  दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल पद पर भर्ती हुए थे और फिलहाल वो दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल के रूप में प्रशिक्षण ले रहे हैं। हाल में दिल्ली में हिंसा हुई और हिंसा के दौरान शाहरुख नाम का युवक फायरिंग करते हुए उनके पास पहुँच गया और उन पर पिस्तौल तान दी जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ।

अब दीपक मीडिया के सामने आये  हैं जिनका कहना है कि वह पुलिस बल के साथ दंगाइयों को पीछे कर रहे थे। तभी सड़क की दूसरी तरफ एक भीड़ दिखी। वह उस तरफ पहुंच गए। भीड़ में सबसे आगे पिस्टल लेकर शाहरुख था। उन्होंने लाठी दिखाते हुए कहा कि पिस्टल अंदर रखो और पीछे हो जाओ। लेकिन उसने फायरिंग शुरू कर दी। उन्हें लगा कि इससे निर्दोष लोगों की मौत हो सकती है। वह फिर से उसे समझाने लगे लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं हुआ। उनकी तरफ ही पिस्टल कर बोला कि हट जा, नहीं तो तुझे भी गोली मार दूंगा। दीपक जब शाहरुख को समझा रहे थे तो इसी दौरान कुछ अन्य पुलिसकर्मी उनकी ओर बढ़ने लगे तो शाहरुख पीछे हट गया। 

दीपक ने बताया कि मैं मेरे हाथ में लाठी थी और उसके हाथ में पिस्तौल लेकिन उस वक्त मैं सोंच रहा था कि मैं किसी भी तरह इसे डरा दूँ और मैं कामयाब हुआ। मैंने उसे डरा दिया और उसे रोकने में सफल रहा वरना वो भीड़ पर फायरिंग करता तो काफी लोगों की जान जा सकती थी।
दीपक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कहा जा रहा है कि दिल्ली के आतंकी शाहरुख की पिस्टल पर हरियाणा के दीपक दहिया का डंडा भारी पड़ा वरना शाहरुख़ कई जान ले लेता।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: