Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लगातार 6 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, ATM खाली, होली में हो सकती है कैश की किल्लत

Bank-New-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी. नई दिल्ली। मार्च महीने में होली के त्योहार है। अगर आप चाहते हैं कि होली के त्योहार में आपको कैश की किल्लत न हो तो बेहतर है कि आप पहले से ही कैश का इंतजाम कर लें। दरअसल मार्च में लगातार 6 दिनों तक बैंक बंद रहेंगे।
       लगातार 6 दिनों तक बैंक बंद रहने से एटीएम में कैश की किल्लत हो सकती है। एटीएम में कैश खत्म हो सकता है। ऐसे में आपको कैश की किल्लत का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में बेहतर है कि बैंक के बंद होने से पहले ही अपने बैंक से जुड़ा काम निपटा लें और कैश का इंतजाम कर लें वरना होली के दौरान आपको कैश की किल्लत हो सकती है। 10 मार्च को होली की वजह से बैंकों की छुट्टी है।

      इसके अलावा बैंक यूनियनों ने 11 मार्च से लेकर 13 मार्च तक बैंकों की हड़ताल बुलाई है। अगर ये हड़ताल नहीं टूटती तो 11 से 13 मार्च तक तीन दिनों कर बैंक कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से बैंक बंद रहेंगे। वहीं 14 मार्च को महीने का दूसरा शनिवार होने की वजह से बैंक बंद रहेंगे। वहीं 15 मार्च को रविवार की छुट्टी होने की वजह से बैंक बंद रहेंगे।
       इससे पहले 8 मार्च को बी रविवार के चलते बैंक बंद रहेंगे। मतलब ये कि मार्च के दूसरे हफ्ते में सिर्फ 9 मार्च को बैंक खुले रहेंगे। यानी 10 मार्च से लेकर 15 मार्च कर बैंकों में कामकाज ठप्प रहेगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: