Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP- कांग्रेस के बड़े नेता केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हुए, AAP ने कहा 70/70'

Going by this list and BJP candidate against CM Kejriwal , it seems, BJP has surrendered
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कल रात्रि भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए अपने 10 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। अब कहा जा  रहा है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के ख़िलाफ़ BJP ने सुनील यादव और कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल को उतार कर ये बता दिया है कि वाक़ई, उनके ‘बड़े नेता’ केजरीवाल के ख़िलाफ़ लड़ने को तैयार नहीं हो रहे थे।  इसीलिए नाम के ऐलान में भी देरी हुई।

केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से इस बार भी मैदान में हैं और कल नामांकन नहीं भर सके थे, आज भरेंगे। अन्य उम्मीदवार भी आज ही अपना नामांकन भरेंगे क्यू कि आज नामांकन की अंतिम तिथि है। नई दिल्ली की 88,225 मतदाताओं वाली हाईप्रोफाइल सीट पर केजरीवाल की पकड़ जीत का अंतर 2015 में 2013 के मुकाबले और बढ़ गया था। केजरीवाल ने 2013 में नई दिल्ली सीट पर शीला को हराकर ही राजनीति में धमाकेदार अंदाज में अपनी पारी शुरू की थी।
अब भाजपा की लिस्ट पर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट देखते हुए और सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उम्मीदवार को देखकर ऐसा लग रहा है कि बीजेपी ने पहले ही सरेंडर कर दिया है। 70/70'
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: