Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने 40 लाख की हेरोइन के साथ युवक को दबोचा

Accused brought it from Delhi for supply among drug addicts in Rohtak area
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 29 जनवरी- हरियाणा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी द्वारा रोहतक जिले से 100 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जब्त की गई हेरोईन का अनुमानित मूल्य लगभग 40 लाख रुपये है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान भिवानी जिले के गांव रोहनात निवासी बलजीत के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि सीआईए की टीम रोहतक दिल्ली रोड पर खरावड बाईपास के पास नाकाबन्दी पर मौजूद थी। सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए एक युवक को काबू किया गया। नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी उत्तम नगर दिल्ली से एक विदेशी से हेरोइन खरीदकर लाया है। आरोपी हेरोइन को रोहतक शहर में बेचने के लिए लाया था जो नशा करने वाले युवको को थोडी-2 मात्रा में हेरोइन ऊंचे दामों पर बेची जानी थी। स्थानीय बाजार में बरामद हेरोइन की कीमत करीब 40 लाख रूपये है। इस संबंध में एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।
  इस बीच, पुलिस महानिदेशक, श्री मनोज यादव ने राज्य में मादक पदार्थ तस्करों पर लगातार की जा रही कार्रवाई के लिए पुलिस टीमों की सराहना की। उन्होंने लोगों से निडर होकर नशा तस्करों से संबंधित जानकारी पुलिस से सांझा करने का आग्रह किया ताकि समाज से इस बुराई को पूरी तरह खत्म किया जा सके।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: