Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शाह-नड्डा ने केजरीवाल को शाहीन बाग़ में घेरा, बताया टुकड़े गैंग का साथी

Amit-Shah-Attack-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: चुनावों से ठीक दस दिन पहले अरविन्द केजरीवाल शाहीन बाग़ के जाम में फंस चुके हैं। पिछले हफ्ते तक 70 सीटों पर जीत का दावा कर रही आम आदमी पार्टी के नेताओं के अब होश उड़े हुए हैं। गृह मंत्री अमित शाह केजरीवाल पर चौतरफा वार कर रहे हैं और अधिकतर वार शाहीन बाग़ को लेकर हैं जहाँ के प्रदर्शन को केजरीवाल के कई नेताओं का समर्थन प्राप्त है। देश द्रोह के आरोप में कल गिरफ्तार शरजील इमाम आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के साथ मंच साझा कर चुके हैं। इसके पहले केजरीवाल कई बार जेएनयू जा चुके हैं और टुकड़े गैंग की फ़ाइल पर आज तक दिल्ली सरकार ने हस्ताक्षर नहीं किया जिस कारण देश में टुकड़े गैंग के गुर्गों में काफी इजाफा हो गया है। कोई भी कहीं देश विरोधी नारे लगाने लगता है। भाजपा इन चुनावों में केजरीवाल को टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथी बता रही है। कई बार गृह मंत्री अमित शाह केजरीवाल को घेर चुके हैं। 

गृह मंत्री अमित शाह ने आज केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल और कांग्रेस ने लोगों को CAA के खिलाफ उकसाया, भड़काया, दंगे कराए। ये लोग कहते हैं कि हम शाहीन बाग के साथ हैं। मैं केजरीवाल से फिर से पूछता हूं कि आप दिल्ली की जनता को बताओ कि आप शाहीन बाग के साथ हो क्या?:

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ वो किसका होगा। सशक्त जन लोकपाल का वादा था जिसके दायरे में मुख्यमंत्री भी आएंगे ऐसा जन लोकपाल जिससे दिल्ली में रामराज्य ला देंगे, कहां है? याद करें, केजरीवाल ने अपनी पार्टी के आंतरिक लोकपाल एडमिरल राम दास को धक्के मारकर पार्टी ने निकाला था।आजकल ये हल्ला हो रहा है शाहीन बाग..., मेरा दिल शाहीन बाग के साथ है...शाहीन बाग में शरजील ने कहा कि असम से भारत को अलग कर दो। कांग्रेस और आप के नेता शाहीन बाग पहुंच जाते हैं, आखिर इनका संबंध क्या है? इन लोगों के हाथी के दांत दिखाने के और हैं, खाने के और हैं। दो दिन पहले मनीष सिसोदिया ने बोला कि गृह मंत्री जी शरजील इमाम को गिरफ्तार करें। आप के नेता ने जहां से भाषण दिया था, वहां से शरजील ने भाषण दिया कि असम को भारत से काट देना चाहिए।
मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये शरजील को दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: