Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Nuh-Gangrape-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

अनूप कुमार सैनी: नूंह, 29 जनवरी। नूंह के नगीना थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की (17) के साथ गैंगरेप किया गया है। आरोपियों ने वारदात के वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वारदात 13 दिसंबर, 2019 की है। नाबालिग लड़की सुबह 11 बजे भैंस बांधने के लिए प्लाट में गई। इस दौरान उमरा गांव के फैसल पुत्र छोटा व रिशु पुत्र जानू ने नाबालिग लड़की को जबरन कार में बैठा अपहरण कर जाटका गांव में ले गए।

         दोनों ने जान से मारने की धमकी देते हुए नाबालिग से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते हुए मोबाइल में वीडियो बना ली। आरोपियों ने किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। आरोपी पीड़िता को गांव में समीप छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी के बारे में वीडियो वायरल की धमकी के चलते आपबीती अपने परिजनों को नहीं बताई और कई दिनों तक वारदात छिपाए रखी।
             एक माह बाद जब पीड़िता की वीडियो गांव में वायरल हुई तो इसकी जानकारी परिजनों को मिली। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने सारी घटना अपने परिजनों को बता दी। बेटी के साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों ने महिला थाना पुलिस को दी और 25 जनवरी को शिकायत देकर केस दर्ज कराया।
          वहीं पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मामले से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार कर भौंडसी जेल भेज दिया। जांच अधिकारी एएसआई शोभा ने कहा कि 25 जनवरी को शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: