Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पति ने व्हाट्सएप से बुलाई काल गर्ल, सामने आई काल गर्ल निकली उसकी बीवी तो जमकर कूटा

Uttrakhand-News-Call-Girl-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कभी-कभी इंसान अजीब परिस्थितियों से गुजरता है। उत्तराखंड के काशीपुर से एक अजीब खबर आ रही है जहां एक व्यक्ति ने व्हाट्सएप के माध्यम से काल गर्ल बुलाई। काल गर्ल जब सामने आई तो उस व्यक्ति के होश उड़ गए क्यू कि काल गर्ल उसकी बीवी निकली। 
काशीपुर में एक मामला इस समय सुर्ख़ियों में है। कहा जा रहा है कि व्यक्ति ने व्हाट्सएप के माध्यम से एक महिला दलाल से संपर्क किया। महिला दलाल ने काल गर्ल  उस व्यक्ति के पास भेज दिया। काल गर्ल देखते ही व्यक्ति हैरान रह गया और जब उसने देखा कि ये उसकी बीवी है तो उसकी पिटाई शुरू कर दी। मामला पुलिस तक पहुँच गया। पति-पत्नी दोनों ने शिकायत दर्ज कराई है। 

बताया जा रहा है कि शादी के बाद महिला अपने मायके में ज्यादा रहती थी। ससुराल में बहुत कम रहती थी। उसके पति को एक महिला ने बताया कि तुम्हारी पत्नी जिस्म फरोशी के धंधे में है और काल गर्ल है। पति को भरोषा नहीं हुआ और उसने महिला दलाल से संपर्क किया और काल गर्ल की मांग की। पति ने दलाल से कहा कि तुम्हारे पास जो महिलाएं काल गर्ल का काम करती हैं उनकी तस्वीरें भेजो। दलाल ने कई तस्वीरें भेजी जिसे देख पति ने अपनी पत्नी की तस्वीर पहचान ली और दलाल को कहा कि इसे भेज दो। जैसे ही उसकी पत्नी काल गर्ल के रूप में उसके पास आई तो उसने अपनी पत्नी की कुटाई शुरू कर दिया। मामला पुलिस के पास है। महिला का कहना है कि उसके पति के अवैध सम्बन्ध उसकी सहेली के साथ हैं। पुलिस ने  मामले की जांच शुरू कर दी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: