Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने कमांडो गैंग के गुर्गे को दबोचा 

Ravi alias Commando gang from Panipat district.
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 28 जनवरी- हरियाणा पुलिस ने पानीपत जिले से रवि उर्फ कमांडो गैंग के  एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्तौल भी बरामद की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अपराध जांच एजेंसी की टीम को गुप्त सूचना मिली की रवि उर्फ कमांडो गैग का सक्रिय सदस्य कुलदीप उर्फ बल्ला निवासी चुलकाना अवैध हथियार लेकर समालखा से गांव की तरफ आने वाला है जो किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे है। सूचना के आधार पर टीम ने समालखा से चुलकाना की तरफ आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर विशेष नजर रखनी आरंम्भ कर दी। कुछ समय बाद एक युवक समालखा की तरफ से पैदल आया जो पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एक दम से वापिस मुड़ा और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए युवक को कुछ कदमों पर ही काबू करने मे कामयाबी हासिल की। तलाशी लेने पर आरोपी से अवैध एक 315 बौर देशी पिस्तौल बरामद हुआ।

आरोपी के खिलाफ थाना समालखा आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल मे लाकर गहनता से पुछताछ करने के लिए गिरफतार आरोपी कुलदीप उर्फ बल्ला को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान खुलाया हुआ कि आरोपी रवि उर्फ कमांडो गैग का सक्रिय सदस्य है। आरोपी का पहले भी अपराधिक रिकार्ड रहा है। पहले भी आरोपी को सीआईए.थ्री पुलिस टीम ने मार्च 2019 मे अवैध तीन देशी पिस्तौल सहित काबू किया था। आरोपी करीब 4 महिने पहले ही करनाल जेल से बेल पर आया था। अब हथियार के बल पर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे था। आरोपी से आगे की पुछताछ जारी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Post A Comment:

0 comments: