Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अभी 18 साल का भी नहीं हुआ जामिया में फायरिंग करने वाला रामभक्त गोपाल

Ram-Bhakt-Gopal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

 नई दिल्ली : जामिया घटना के बाद कांग्रेस ने भाजपा सरकार को घेरा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि जब भाजपा सरकार के मंत्री और नेता लोगों को गोली मारने के लिए उकसाएँगे, भड़काऊ भाषण देंगे तब ये सब होना मुमकिन है। प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि वे कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं?  वे हिंसा के साथ खड़े हैं या अहिंसा के साथ?  वे विकास के साथ खड़े हैं या अराजकता के साथ?
दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल ने लिखा है कि ये दिल्ली में क्या हो रहा है? दिल्ली की क़ानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। कृपया दिल्ली की क़ानून व्यवस्था को सम्भालिये।

 गृह मंत्री अमित शाह ने भी एक ट्वीट किया है और उन्होंने  लिखा है कि आज दिल्ली में जो गोली चलाने की घटना हुयी है उसपर मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है और उन्हें कठोर से कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। केंद्र सरकार इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी, इसपर गंभीरता से कार्यवाही की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जायेगा। युवक कई दिनों ने प्लान बना रहा था। कई फेसबुक पोस्ट वाइरल हो रहे हैं। जिनसे लगता है कि उसके दिमाग में कुछ और चल रहा था। 

फायरिंग करने वाले युवक रामभक्त गोपाल की बात करें तो वो अभी नाबालिग है। CBSE की मार्कशीट में  उसकी जन्मतिथि 8 अप्रैल 2002 है। अभी वो 18 साल का भी नहीं है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: