Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ED का चौंकाने वाला खुलासा, देश में हिंसा के लिए PFI ने दिए थे 120 करोड़ रूपये 

PFI-News-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग़ में लगभग डेढ़ महीने से हजारों लोगों को कौन बिरयानी खिला रहा है इसका अब खुलासा होने लगा है। पिछले महीने देश के कई शहरों में हिंसा हुई और हरियाणा अब तक ने अपने पाठकों को बताया कि कोई बड़ी साजिश रच रहा है। अब प्रवर्तन निदेशालय के चौंकाने वाले खुलासे से हमारे उस दावे की लगभग पुष्टि हो गई है। ईडी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि देश के कई बड़े शहरों में हिंसा भड़काने के लिए पैसे बांटे गए थे। 

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 73 बैंक खातों में 120 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम जमा की गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक इन पैसों का इस्तेमाल प्रदर्शन के लिए हुआ था। (PFI) इसके पीछे है और इसी संगठन ने देश में हिंसा करवाया था और शक है कि नागरिकता क़ानून के खिलाफ जहाँ-जहां प्रदर्शन हो रहे हैं वहाँ यही संगठन पैसे पहुंचा रहा है। आपको बता दें कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) एक उग्र इस्लामी कट्टरपंथी संगठन है जिसे पिछले ही वर्ष झारखंड में प्रतिबंधित किया गया था। उत्तर प्रदेश में प्रतिबन्ध की मांग की गई थी। इस संगठन के तार आतंकी संगठनों से जुड़े बताये गए थे। 
आपको एक बार फिर बता दें कि पिछले महीने के एक जुमे को एक साथ कई शहरों में नमाज के बाद एक साथ प्रदर्शन हुआ, हिंसा हुई, कई लोग मारे गए। सब बड़ी साजिश थी। उसी दिन फरीदाबाद में भी प्रदर्शन का प्लान बनाया गया था लेकिन पुलिस की सतर्कता से यहाँ कोई बवाल नहीं हो सका। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: