Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खुलासा- PFI ने कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल और वकील इंदिरा जयसिंह के खाते में भी डाले पैसे 

CAA protests are funded by PFI
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: ईडी के एक से बढ़कर एक खुलासे के बाद लोग हैरान हैं। अभी तक कुछ लोगों को लगता था कि हाल में देश में जो बवाल हुआ और हो रहा है वो लोग कर रहे हैं जबकि इसके पीछे बड़ी साजिश थी। अब प्रवर्तन निदेशालय ने एक और बड़ा खुलासा किया है जिसमे कहा गया है कि पीएफआई के बैंक अकाउंट से देश के कई बड़े वकीलों को पैसे दिए गए।  इनमें कपिल सिब्बल, दुष्‍यंत दवे और इंदिरा जयसिंह का नाम भी शामिल है।
इन आरोपों को कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने सिरे से खारिज करते हुए इन्हें बकवास करार दिया. कपिल सिब्बल ने कहा कि पीएफआई मेरा क्लाइंट है।  जो पैसा मुझे मिला है, वो हदिया केस में मिला है। जोकि 2017-2018 में हुआ था। आपको बता दें की नागरिकता क़ानून के विरोध में उत्तर प्रदेश में 20 से 22 दिसंबर  को बड़ी हिंसा हुई थी। 21 जनवरी को सिब्बल ने कानून का विरोध जताने के लिए एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया था। देखें ये वीडियो 


  आपको बता दें कि ईडी ने कहा है कि पीएफआई ने 120 करोड़ रूपये से ज्यादा पैसे 73 बैंक खातों में डाले थे। देश में नागरिकता क़ानून के खिलाफ हिंसा करवाई गई थी। 20 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। कई पुलिस चौकी और दर्जनों वाहनों में आग लगा दी गई थी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: