Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

JNU के सांप का वीडियो वाइरल, कर रहा है देश तोड़ने की बात, लोगों में उबाल 

JNU-Video-Viral
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: वामपंथी देश के लिए कैंसर हैं और दिल्ली के जेएनयू में जहरीले सांप पल रहे हैं ऐसी बातें सोशल मीडिया पर कही जा रही हैं और ये भी कहा जा रहा है कि दिल्ली के शाहीन बाग़ में तमाम आतंकी बैठे हुए हैं। कई पत्रकारों पर हमला किया गया। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाइरल हुआ है। वाइरल वीडियो देख लोग हैरान हैं। वायरल विडियो में जेएनयू छात्र शरजिल इमाम कहता है कि 'हमारे पास संगठित लोग हों तो हम असम से हिंदुस्तान को हमेशा के लिए अलग कर सकते हैं। परमानेंटली नहीं तो एक-दो महीने के लिए असम को हिंदुस्तान से कट कर ही सकते हैं। रेलवे ट्रैक पर इतना मलबा डालो कि उनको एक महीना हटाने में लगेगा...जाना हो तो जाएं एयरफोर्स से। असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है।

विडियो में शरजिल बेहद भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहता है कि असम और इंडिया कटकर अलग हो जाए, तभी वह हमारी बात सुनेंगे। असम में मुसलमानों का क्या हाल है, आपको पता है क्या? वहां एनआरसी लागू हो गया है। मुसलमान डिटेंशन कैंप में डाले जा रहे हैं...6-8 महीनों में पता चलेगा कि सारे बंगालियों को मार दिया गया वहां... अगर हमें असम की मदद करनी है तो हमें असम का रास्ता बंद करना होगा।
इस वीडियो को देख अब कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। हरियाणा अब तक शुरू से ही कह रहा है कि देश में जो कुछ हो रहा है वो एक बड़ी साजिश के तहत हो रहा है। देश तोड़ने की तैयारी चल रही है। सत्ता के लिए कुछ नेता भी ऐसे जेहादियों, आतंकियों का साथ दे रहे हैं। थोड़ी फीस बढ़ गई तो ये आतंकी सड़क पर आ गए। बात कर रहे हैं देश तोड़ने की। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: