Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विज से मिले मनीष ग्रोवर पर घोटालों के आरोप लगाने वाले MLA कुंडू, बोले आपका ही चेला हूँ गुरु जी

Haryana-Home-Minister-Anil-Vij-Rohta
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर कई तरह के बड़े घोटालों के आरोप लगाने वाले विधायक बलराज कुंडू कल रोहतक में कष्ट निवारण बैठक के दौरान गृह मंत्री अनिल विज से मिले। उन्होंने विज को गुरुजी कहते हुए कहा कि गुरु जी मैं आपका ही चेला हूँ और भ्रष्टाचार मैं भी बर्दाश्त नहीं करता। 

बैठक के पहले  पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, सांसद अरविंद शर्मा व महम के विधायक बलराज कुंडू रेस्ट हाउस में पहुंचे गए थे । ग्रोवर व कुंडू के बीच हल्की राम-राम हुई। करीब एक बजे विज रेस्ट हाउस पहुंचे, जहां पूर्व मंत्री ग्रोवर और सांसद ने उनका स्वागत किया। सांसद जहां विज के साथ कार में बैठकर मीटिंग में चले गए, जबकि ग्रोवर रेस्ट हाउस से चले गए। कुंडू विज के पीछे अपनी कार से मीटिंग में गए। वहां से विज के साथ रेस्ट हाउस में आए। साथ में खाना खाया। साथ में सांसद डॉ. अरविंद शर्मा भी रहे। इतना ही नहीं, प्रेसवार्ता में विज के साथ सांसद और कुंडू ही नजर आए। कुंडू कई घंटे विज के साथ रहे। 

बैठक में बलराज कुंडू ने पीजीआई में खोले गए अमृत स्टोर पर बेची जा रही महंगी दवाओं और इम्प्लांट का मामला भी उठाया और इस मामले में संलिप्त लोगो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यावाही की बात कही । बलराज कुंडू की शीघ्र कार्यवाही की मांग पर गृह मंत्री अनिल विज ने जांच करके 15 दिन में रिपोर्ट देने की बात कही । इसके बाद बलराज कुंडू ने महम के यूएलबी का मामला भी गृह मंत्री के समक्ष उठाया । महम विधायक यही नही रुके और जातिवाद की आड़ में एक (इंडिया रैकींग 37) युवा के भविष्य से हो रहे खिलवाड़ का मामला उठाया और इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी से भी जवाब तलब किया ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: