Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नामांकन भरने में छूटे केजरीवाल के पसीने, मिला टोकन नंबर 45, अपनी बारी का इन्तजार

Delhi-CM-Arvind-Kejariwal-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए आज नामांकन का आख़िरी दिन था और दिल्ली के सीएम के आस उस समय पसीने छूट गए जब वो नामांकन करने पहुंचे। कल उनका नामांकन नहीं हो सका था। केजरीवाल जब जामनगर हॉउस में नामांकन करने पहुंचे तो वहां कई निर्दलीय भी नामांकन करने के लिए मौजूद थे। केजरीवाल को टोकन पकड़ा दिया गया जिसका नंबर 45 था। निर्दलीयों ने उन्हें नंबर लगाने को कहा जिसके बाद केजरीवाल को कई घंटे बाहर बैठना पड़ा।
बताया जा रहा है कि दोपहर लगभग 12 बजे केजरीवाल वहां पहुंचे थे जिसके बाद आते ही वो अंदर चले गए। उनके अंदर जाने के बाद लोग उनका विरोध करने लगे और हंगामा करने लगे। अनजान आदमी पार्टी के उम्मीदवार ने केजरीवाल का विरोध करना शुरू कर दिया और हंगामा देख वहां मौजूद अधिकारीयों ने कहा कि तीन बजे तक जितने लोगों को टोकन दिए जाएंगे सबके नामांकन होंगे।
आम आदमी पार्टी ने इस साजिश बताया है।  पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसौदिया ने कहा कि बीजेपी वालो! चाहे जितनी साजिश कर लो अरविंद केजरीवाल को न नॉमिनेशन भरने से रोक पाओगे और न ही तीसरी बार दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने से... तुम्हारी साजिशें कामयाब नहीं होंगी। बीजेपी ने अरविन्द केजरीवाल  से पहले आज 45 उम्मीदवार पर्चे भरने के लिए लाइन में लगा दिए हैं. चुनाव आयोग जानबूझकर हर उम्मीदवार को आधा या एक घंटा दिए जा रहा है, जिसके काग़ज़ पूरे नही है उसे भी, जिसके प्रस्तावक नही है उनको भी, ताकि
को पर्चा भरने से रोका जा सके।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: