Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर, विज में विवाद, हुड्डा ने कहा दाल में कुछ काला है, भाजपा हाईकमान तक पहुँची बात 

Bad-New-For-Haryana-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा में खट्टर-2 की राह इस बार उतनी आसान नहीं है। सीएम मनोहर लाल और गृह मंत्री अनिल विज में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। गृह मंत्रालय में अधिकार क्षेत्र को लेकर अनिल विज और खट्टर में अंदरखाने ठनी हुई है। गृह मंत्री बनने के  बाद से ही अनिल विज ऐक्शन में हैं। वो लगातार छापेमारी कर रहे हैं और उनके काम की जमकर तारीफ़ भी हो रही है।  आईपीएस अधिकारियों की तबादला सूची से विज नाराज बताये जा रहे हैं और वो सूची रद्द करवाना चाहते हैं और सीएम को पत्र भी लिख चुके हैं। 

विज और खट्टर की तकरार से कांग्रेस खुश है और इस तकरार पर नजर बनाये हुए है वहीं ये तकरार भाजपा हाईकमान तक पहुँच गई है और सूत्रों की मानें तो कल रात्रि सीएम मनोहर लाल ने भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात की है। इस तकरार पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का भी बयान आया है और उन्होंने कहा कि यह उनका अंदरूनी मामला है और इस तरह की बातें बाहर नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गठबंधन की इस सरकार में कोई समानता नहीं है और अब तक सरकार ने अपना काम काज नहीं शुरू किया है। 
हरियाणा में फोन टेपिंग मामले को लेकर भी हुड्डा ने कहा कि किसके फोन टेप हो रहे हैं इस बात की जानकारी गृह सचिव के आदेश पर होते हैं और गृह मंत्री को इसका पता होता है। उन्होंने कहा कि अगर गृह मंत्री को कुछ पता नहीं है तो लगता है दाल में कुछ काला जरूर है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: