Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों की पत्थरबाजी से भड़की दिल्ली पुलिस, भांजने लगी लाठियां

Delhi: Students of Jamia Millia Islamia University stage protest
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: राजधानी में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर प्रदर्शन कर रहे जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों पर पुलिस ने दोनों हाथों से लाठियां बरसाई। बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान छात्रों से पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जवाब में पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और छात्रों पर काबू पाने के लिए लाठियां भी भांजी। कई पुलिसकर्मियों और कई छात्रों को चोटें आईं हैं। 
 जेएनयू के पूर्व छात्र एवं देश द्रोह के आरोपी उमर खालिद जिन पर भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने का आरोप है उन्होंने प्रदर्शन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे देख लगता है छात्रों को टुकड़े गैंग ने भड़काया था।
Delhi: Students of Jamia Millia Islamia University stage protest against #CitizenshipAmendmentAct. pic.twitter.com/hONNY2A2Pb
— ANI (@ANI) December 13, 2019 इधर, नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में तनाव की स्थिति को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात कर दिया गया है।  इंटरनेट सेवा पूरी तरह बंद कर दी गई है. अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध और जुमे को लेकर पुलिस-प्रशासन की ओर से खासी सतर्कता बरती जा रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: