Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पाकिस्तान के इशारों पर काम कर रही है कांग्रेस, देश में करवाना चाहती है दंगे- अनिल विज

Haryana-Minister-Anil-Vij-Attack-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन बिल के पास होने के बाद देश में बवाल मचा है। कई राज्यों में विधेयक का जमकर विरोध हो रहा है तो कई राज्यों की सरकारों का कहना है कि हम अपने राज्यों में ये विधेयक लागू नहीं करेंगे। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि राज्य सरकारों को नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 को लागू करने से रोकने का कोई अधिकार नहीं है। गृह मंत्रालय के अधिकारी ने यह बयान उस समय दिया, जब पश्चिम बंगाल, पंजाब, केरल, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ ने इस कानून को असंवैधानिक बताया और अपने राज्यों में इसे लागू नहीं करने की बात कही।
अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान आया है जिसमे उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। अनिल विज विज का कहना है कि कांग्रेस हर बार अच्छे काम का विरोध करती है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी देश में दंगे कराना चाहते हैं। तभी ये ऐसे बयान दे रहे हैं और इनके बयानों को  पाकिस्तान में लिखा जा रहा है। जिसका डायरेक्टर इमरान खान है। 

अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस इस्लामाबाद से चल रही है। जो पाकिस्तान का प्रधानमंत्री इमरान खान कहता है कांग्रेस वही करती है। कांग्रेस नहीं चाहती कि देश में शांति हो, इसलिए कांग्रेस लोगों को भड़काती है। कांग्रेस लोगों को गुमराह कर उन्हें भड़का रही है। कांग्रेस अपने नेताओं को पेट्रोल का बोतल पकड़ा रही है और उन्हें आदेश दिए जा रहे हैं कि जहाँ भी हरियाली देखो आग लगा दो। 
अनिल विज ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब में बड़ी संख्या में लोग पाकिस्तान से आये हैं। पाकिस्तान में इन लोगों को परेशान किया जा रहा था। इसके बाद भी सीएम अमरेंद्र बिल का विरोध कर रहे हैं। अनिल विज ने कहा कि पंजाब में पाकिस्तान और अफगानिस्तान से हजारों सिख आये हुए हैं जो जश्न मना रहे हैं। अमरेंद्र सिंह को विधेयक का विरोध नहीं करना चाहिए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: