Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली बवाल- घिरी केजरीवाल सरकार, MLA अमानतुल्ला खान की सफाई 

A police personnel received injuries during the protest against
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ दिल्ली में मचे बवाल के बाद अब आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने हिंसा में अपनी किसी भी तरह की भूमिका से साफ इनकार किया है। उन्होंने स्वीकार किया कि वह रविवार को नागरिकता कानून के खिलाफ इलाके में हुए एक प्रदर्शन में हिस्सा जरूर लिया, लेकिन वह प्रदर्शन शांतिपूर्ण था।
 खान ने कहा कि रविवार को जामिया इलाके में 2 विरोध-प्रदर्शन हुए। हिंसा न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी वाले प्रदर्शन में हुई, जबकि वह उससे अलग एक दूसरे प्रदर्शन में शामिल हुए थे जो पूरी तरह अहिंसक था। उन्होंने कहा, 'जिस जगह हिंसा हुई, वहां मैं नहीं था। SHO शाहीनबाग मौके पर मौजूद थे, प्रोग्राम की विडियो रिकॉर्डिंग और CCTV भी उनके पास है।इस बवाल के बाद सीएम अरविन्द केजरीवाल ने शान्ति की अपील की है तो पार्टी के नेता संजय सिंह ने भाजपा को इस आग का जिम्मेदार बताया है जिनका कहना है कि भाजपा ने पुलिस से ये आग लगवाई।
एक जानकारी के मुताबिक प्रदर्शनकारियों ने  दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (डीटीसी) की 3 बसों को आग के हवाले कर दिया. आग बुझाने के लिए दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं।  बसों में लगी आग बुझाने के दौरान ही छात्रों ने गाड़ियों पर हमला कर दिया, जिसमें एक फायरमैन को चोट भी आई है।
बसों को जिस वक्त आग लगाई उसमें कई यात्री बैठे हुए थे।  जिन्होंने भागकर अपनी जान बचाई. बस जब वहां से गुजर रही थी उसी वक्त अचानक भीड़ आई और लाठी-डंडों और पत्थरों से बस पर हमला कर दिया. कई बसों में आग लगा दी गई है. जिसके बाद बाहर खड़े राहगीर भी मौके से भागते नजर आए।
भाजपा सांसद एवं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा है कि •
@ArvindKejriwal
 के इशारे पर आप का विधायक जनता को भड़का रहा है 
भारत का मुसलमान भारत के साथ है, तुम जैसे गद्दारों की बातों में आने वाला नहीं। लोगों को उकसाना बंद करो।
दिल्ली की जनता AAP गद्दारों को सबक़ सिखाएगी 
Aap का पाप सामने आ रहा है
उन्होंने आगे लिखा है कि कैसेCM हैं 
@ArvindKejriwal
 !
अपने MLA से जनता को भड़काते हो,आगज़नी करवा कहते हो-प्रोटेस्ट जारी रखो
ये क्यों नहीं बताते देश को कि हिंदुस्तान के मुसलमानो का इस #CAA से कुछ लेना देना ही नहीं है,तो प्रोटेस्ट क्यों? पर अपनी राजनीति के चलते राजधानी में हिंसा फैलाना चाहते हो
#चिंताजनक
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: