Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उन्नाव रेप-पीड़िता की मौत के बाद पिता ने कहा आरोपियों को हैदराबाद की तरह दौड़ाकर मारो गोली

Unnaw-Rape-Viktim-Death
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: उन्नाव रेप पीड़िता की दिल्ली की अस्पताल में मौत के बाद अब कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। आरोपी को इतनी जल्दी जमानत मिलने पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अगर उसे इतनी जल्दी जमानत न मिलती तो वो ऐसा गुनाह नहीं करता। पीड़िता के पिता का बयान आया है जिसमे उन्होंने मांग की है कि हैदराबाद के हैवानों की तरह ही उन्नाव के आरोपियों को सजा दी जाए। पीड़िता के पिता की मांग है कि सभी आरोपियों को दौड़ाकर गोली मार दी जाए। आरोपी लगातार हमारे परिवार को धमका रहे थे। वे गालियां दे रहे थे, कहते थे मार डालेंगे, जला डालेंगे, पूरे परिवार को बर्बाद कर देंगे।

बता दें कि उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने शुक्रवार रात 11.40 बजे दम तोड़ दिया।  पीड़िता 95 फीसदी जली हुई हालत में गुरुवार रात दिल्ली लाई गई थी।  सफदरजंग अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। गुरुवार सुबह ही उन्नाव में 5 आरोपियों ने उस पर पेट्रोल डालकर जला दिया था।  आरोपियों में से एक पीड़िता के साथ हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी है। 
पीड़िता की मौत के बाद बसपा सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट कर न्याय की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि जिस उन्नाव रेप पीड़िता को जलाकर मारने की कोशिश की गई उसकी कलरात दिल्ली में हुई दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक। इस दुःख की घड़ी में बीएसपी पीड़ित परिवार के साथ है। यू.पी. सरकार पीड़ित परिवार को समुचित न्याय दिलाने हेतु शीघ्र ही विशेष पहल करे, यही इंसाफ का तकाज़ा व जनता की मांग है।
. साथ ही, इस किस्म की दर्दनाक घटनाओं को यूपी सहित पूरे देशभर में रोकने हेतु राज्य सरकारों को चाहिए कि वे लोगों में कानून का खौफ पैदा करे तथा केन्द्र भी ऐसी घटनाओं को मद्देनजर रखते हुये दोषियों को निर्धारित समय के भीतर ही फांसी की सख्त सजा दिलाने का कानून जरूर बनाए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: