Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के पलवल में नाबालिग लड़की से दुबारा गैंगरेप, हुड्डा ने खट्टर को घेरा 

Palwal-Gangrape-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: तेलंगना, यूपी के बाद अब हरियाणा की मनोहर लाल सरकार एक गैंगरेप केस के कारण घेरी जा रही है। हरियाणा के पलवल में हुए गैंगरेप के बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार को घेरा है। हुड्डा ने एक ट्वीट कर लिखा है कि पलवल में नाबालिग बेटी के साथ दूसरी बार जघन्य अपराध होना मानवता को शर्मसार करना है। नाकाम खट्टर-2 सरकार सरकार हाथ पे हाथ धरे बैठी है। हरियाणा में कानून-व्यवस्था के हालात बेपटरी हो चुके हैं। नाकाम सरकार की निष्क्रियता का खामियाजा प्रदेश के भोले-भाले लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि हरियाणा के पलवल जिले में चार लोगों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण किया और अँधेरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की माँ ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी 4  दिसंबर की रात 11 बजे टॉयलेट करने के लिए घर से बाहर निकली थी। उसी दौरान आरोपी अल्ताफ जो कि रुपड़ाका गांव का रहना वाला है।  उसके साथ सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली व सौयब ने पीड़िता की बेटी का अपहरण कर लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया।  जिसके बाद आरोपियों ने लगभग दो घंटे बाद पीड़िता को खेत में ही छोड़ दिया।  

घटना के बाद पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपनी मां को बताई। यही नहीं 13 अगस्त को भी इन्ही चारों दरिंदों ने उस लड़की के साथ गैंगरेप किया था और बहीन थाने में मामला दर्ज करवाया गया जो पुलिस ने कैंसिल कर दिया था। मामला कैंसिल होने के बाद दरिंदों के हौसले और बढ़ गए और दुबारा इन्होने वही काम कर दिया। फिलहाल पलवल महिला थाने में मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: