Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायक राजेश नागर ने दिया तिगांव की जनता को धन्यवाद,  पहुंचे कई बड़े भाजपा नेता

Rajesh-Nagar-Tigaon-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद,  8 दिसम्बर। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर के लिए धन्यवाद सभा का तिगांव कौराली मोड पर स्थित शिव गार्डन में आयोजन किया गया। जिसमें उप्र सरकार के दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, दादरी से विधायक तेजपाल नागर, हरियाणा सरकार में चेयरमैन नयनपाल रावत, पूर्व मंत्री हरियाणा विपुल गोयल आदि पहुंचे।
इस अवसर पर सभी ने तिगांव क्षेत्र की जनता का राजेश नागर को विजयी बनाने पर धन्यवाद किया। उन्होंने जनता से कहा कि राजेश काम करवाने वाले आदमी हैं। वह जब सरकार में नहीं थे, तब भी लोगों के काम करवाते थे। अब तो और ज्यादा काम करवाएंगे। यदि फिर भी कोई दिक्कत आती है तो हम लोग राजेश के साथ हैं।

इस अवसर पर उप्र सरकार में दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर ने कहा कि राजेश नागर ने जनता की सेवा में कभी कमी नहीं आने दी। नागर को जिताकर तिगांव की जनता ने अपना भाग्य स्वयं की स्वर्णिम बनाया है। इस अवसर पर दादरी से भाजपा विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि राजेश को जिस प्रकार का स मान जनता ने दिया है। उससे वह बेहद प्रसन्न हैं। यहां की जनता ने विपक्ष का विधायक न चुनकर समझदारी का परिचय दिया है। इसके बहुत अच्छे नतीजे निकलकर आएंगे। 

इस अवसर पर हरियाणा सरकार में वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन के चेयरमैन नयनपाल रावत ने कहा कि हम दोनों भाइयों की पिछले चुनाव में थोड़ी थोड़ी चूक रह गई थी जो इस बार जनता ने पूरी कर दी है। उन्होंने लोगों से कहा कि उनके लिए तिगांव की जनता ने भी यज्ञ किया था। वह अपने भाई राजेश नागर के साथ पूरी तरह से साथ थे, हैं और रहेंगे।
इस अवसर पर हरियाणा सरकार में मंत्री रहे विपुल गोयल ने कहा कि वह और राजेश नागर बचपन के दोस्त हैं। दोनों साथ साथ पढ़े हैं और एक दूसर को बेहतर तरीके से जानते हैं। मैं इस बात की गारंटी लेता हूं कि राजेश किसी को भी निराश नहीं कर सकता।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने तिगांव क्षेत्र की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि मेरे क्षेत्र के लेागों ने मुझे प्रदेश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचाया है। अब मैं आपकी मूलभूत सुविधाओं को जल्द से जल्द उपलब्ध करवाने का प्रयास कर रहा हूं। इसके अलावा भी मैं बड़ी योजनाएं लाने का प्रयास करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि तिगांव की जनता के घर का बेटा होने के नाते मैं अब भी पहले की तरह उपलब्ध रहूंगा और काम करवाता रहूंगा।
यहां पहुंचने पर स्थानीय जनता ने सभी नेताओं का आभार जताया और पगड़ी व शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। इस अवसर पर गिर्राज शर्मा, सुरजीत अधाना, जगत सिंह नागर, टीकाराम पटेल, दयानन्द नागर, हेमंत शर्मा, ईश्वर न बरदार, सुरेंद्र सरपंच बौहरा जी, पप्पू सरपंच तिगांव, रिंकू जौड़ला सरपंच तिगांव, राकेश सरपंच मंझावली, दयाराम शर्मा सरपंच फरीदपुर, उमेध सरपंच भुआपुर, शिव कुमार सरपंच सदपुरा, अशोक सरपंच रायपुर, सतबीर सरपंच बहादुरपुर, भूदत्त, शर्मा सरपंच भैंसरावली, अशोक सरपंच बडौली, अशोक सरपंच मंधावली, संयुक्ता चौहान, डा छत्तरपाल पाराशर, अजब सिंह चंदीला, ओमकार प्रधान, अजीराम अधाना, फिरे अधाना, बाबू हाडा, भूपेंद्र भाटी, एमपी नागर, अजब चंदीला, कमल मैम्बर, मदन चंदीला, खेमी नागर, बाबू हरीचंद, ईश्वर अधाना, वेद पाल नम्बरदार आदि मौजूद रहे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: