Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

UP में मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचीं प्रियंका, लोगों ने कहा राजनीति चमकाने का खेल शुरू 

Priyanka-Gandhi-Reached-UP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते लिखी गई कहानी उसी हिसाब से चल रही है। कहानी के मुताबिक नागरिकता संशोधन क़ानून को लेकर अल्प संख्यकों को भड़काया जाए। इतना भड़काया जाये कि कम से कम 15 मौतें हो जाएँ फिर उनकी लाशों पर राजनीति चमकाई जाए। शुक्रवार की हिंसा में अब तक 20 से ज्यादा मौतें हों चुकी हैं। नेताओं का काम पूरा हो गया और अब नेता वहां पहुँचने लगे हैं जहाँ के लोग इस हिंसा में जान गंवा चुके हैं।

हैरानी की बात ये है कि इन नेताओं ने एक भी ऐसा ट्वीट या बयान नहीं दिया जिनमे इन्होने शान्ति बनाये रखने की अपील की हो। आज की दिल्ली रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग किस तरह अपने स्वार्थ के लिए, अपनी राजनीति के लिए किस हद तक जा रहे हैं, ये आपने पिछले हफ्ते भी देखा है। जो बयान दिए गए, झूठे विडियो, उकसाने वाली बातें कही गईं, उच्च स्तर पर बैठे लोगों ने सोशल मीडिया में डालकर भ्रम और आग फैलाने का गुनाह किया है।
अब सूचना मिल रही है लिखी गई कहानी के मुताबिक़ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के बिजनौर पहुँच चुकी हैं जहां हिंसा के दौरान मारे गए अनस के परिवार से मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग कैसे प्रियंका गांधी को घेर रहे हैं पढ़ें। लोगों का कहना है कि राजनीति चमकाने का खेल अब शुरू हो गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: