Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

UP हिंसा: कई पत्थरबाजों की पुलिस की गोली से मौत, लोगों ने कहा योगी है तो यकीन हैं 

Many-killed-in-UP-Protest
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश की राजधानी में अब भी कई जगहों पर नागरिकता संशोधन क़ानून को लेकर प्रदर्शन की खबर है। दर्जनों मेट्रो स्टेशन बंद हैं तो देश के सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश जिसके कई जिलों में अब धुंआ उठ रहा है। कल लखनऊ और संभल में जिस तरह से हिंसा हुई थी उसके बाद प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि कोई भी प्रदर्शनकारी जिसने हिंसा की है वो बच नहीं पायेगा लेकिन आज जुमे की नमाज के बाद दर्जनों जिलों में पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू हो गई और दर्जनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। अपने साथी पुलिसकर्मियों के बहते खून और उन्हें तड़पते शायद आज यूपी पुलिस नहीं बर्दाश्त कर पाई और पत्थरबाजों को गोलियों से जबाब दिया जाने लगा। 

अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक़  बिजनौर में गोली लगने से 2 युवक की मौत हो गई है, जबकि 8 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। मेरठ में एक पुलिस चौकी को फूंक दिया गया और कई पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया जिसके बाद जबाबी कार्यवाही में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई।
 लखनऊ, कानपुर, संभल और फिरोजाबाद में 1-1 लोगों की मौत हो चुकी है। बिजनौर के नहटौर में प्रदर्शन के दौरान फायरिंग में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें इलाज के दौरान 2 की मौत हो गई है।  पुलिस के भी 8 सिपाही इस झड़प में घायल हुए हैं।
सोशल मीडिया पर अब योगी हैं तो यकीन है तेजी से ट्रेंड हो रहा है। देखें कैसे
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: