Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मेरठ के SP को सम्मानित करें योगी, ताकि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों को मिले सबक- पाराशर

LN-Parashar-Support-SP-SK-Singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में दो साल बाद विधानसभा चुनाव हैं और हर पार्टी हर मुद्दे को भुनाने का प्रयास करेगी। कई पार्टियों की नजर अल्प संख्यकों के वोटों पर है इसलिए हाल में हुई हिंसा के बाद कई पार्टियों के नेता मेरठ के सिटी एसपी अखिलेश नारायण सिंह पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। सपा, बसपा, कांग्रेस के कई नेता चाहते हैं कि मामले की जाँच कर मेरठ के सिटी एसपी अखिलेश नारायण सिंह पर कार्यवाही की जाए। आपको बता दें कि वायरल विडियो में मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह लोगों को धमकाते हुए दिख रहे हैं। विडियो में वह कह रहे हैं, 'इस गली को ठीक कर दूंगा मैं, एक-एक घर के एक-एक आदमी को जेल में बंद करूंगा मैं, बर्बाद करके रख दूंगा करियर। खाते यहां का हो और गाते कहीं और का हो। पाकिस्तान चले जाओ। 
इसके बाद उन्होंने सफाई दी कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे जिसके बाद उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान इतना ही प्यारा है तो पाकिस्तान चले जाओ। एसपी अखिलेश नारायण सिंह पर जहाँ करवाई करने की मांग की जा रही है वहीं कुछ लोग उनके पक्ष में भी खड़े हैं। 

बार एसोशिएशन फरीदाबाद के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर ने एसपी अखिलेश नारायण सिंह का बचाव करते हुए कहा है कि  मेरठ के सिटी एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत मुर्दाबाद के नारे लगा रहे उपद्रवियों को करारा जवाब दिया है और यूपी सरकार उन्हें सम्मानित करे ताकि देश में ऐसे नारे लगाने वालों को आगे भी पुलिस सबक सिखा सके। 

एडवोकेट पाराशर ने कहा कि तथाकथित प्रबुद्धों को अफसोस है कि भारत मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले गद्दारों को पाकिस्तान जाने को क्यों कहा। ऐसे लोग ही ऐसे नारे लगवाते हैं। अब ऐसे लोगों को इस तरह का आफिसर बर्दाश्त नहीं हो रहा है। पाराशर ने कहा कि हमारी संस्था न्यायिक सुधार संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश के सीएम को पत्र लिखकर एसपी को सम्मानित करने की मांग करेगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: