Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केएल मेहता दयानन्द स्कूल जवाहर कालोनी में धूमधाम  से मनाई गई स्वर्ण जयंती 

KL-Mehta-Dayanand-Jawahar-Colony-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: जवाहर कालोनी स्थित  केएल मेहता दयानंद पब्लिक सीनियर सेकंडरी स्कूल में और स्वर्ण जयंती और वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया । कार्यक्रम की मुख्य अतिथि एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा की धर्मपत्नी मधु शर्मा थीं जिनका कार्यक्रम में पहुँचने पर महर्षि दयानन्द शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष आनंद मेहता ने जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि स्थानीय पार्षद वीर सिंह नैन और राम जुनेजा का भी स्कूल में जोरदार स्वागत किया गया।

इस मौके पर स्कूल के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। इस मौके पर केएल मेहता दयानंद स्कूल की विभिन्न ब्रांचों और विभिन्न स्कूलों के प्रिंसीपल, उद्योगपति, आर्य समाज के लोग और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे। इस मौके पर  रमेश चावला, नीलम कालिया, पूर्व प्रधानाचार्य सुषमा भाटिया, प्रधानाचार्या आशा गेरा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

इस मौके पर महर्षि दयानंद शिक्षण संस्थान' के प्रधान आनंद मेहता ने कहा कि संस्थान जल्द अपने पचास वर्ष पूरे करने जा रहा है और सभी के योगदान से संसथान यहाँ तक पहुंचा है। उन्होंने संस्थान के स्टाफ की जमकर तारीफ की।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: