Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आतंकवाद का रंग अब ख़ाकी है कहने वाले फ़िल्मकार अनुराग कश्यप को लोगों ने लताड़ा

Filmkar-Anurag-Kashyap-Tweet
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश के चंद लोगों ने हमेशा सेना का हौसला गिराने का काम किया और अब पुलिस का हौसला गिरा रहे हैं जबकि आधी रात को इनके घर के आस पास कोई घटना होती है तो पुलिस को ही बुलाते हैं। कई ऐसे नेता हैं जो पुलिस के बगैर चलते नहीं हैं। उन खुद पर भरोषा नहीं है। ट्विटर पर कुछ लोग वर्दी वाला गुंडा ट्रेंड कर रहे हैं। ट्विटर पर सबसे पहले फ़िल्मकार अनुराग कश्यप ने एक विवादित ट्वीट किया जिसके बाद उनकी जमकर खिंचाई शुरू हो गई। अनुराग ने लिखा कि इंसाफ़ कभी से बाक़ी है, आतंकवाद का रंग अब ख़ाकी है. सरकार ही जिसकी साक़ी है, और लाठी में संघी,  साथी हैं, उत्तर प्रदेश में पुलिस ही पाकी है, आतंकवाद का रंग वहाँ ख़ाकी है।
अब जिस तरह ट्विटर पर वर्दी वाला गुंडा कुछ अर्बन नक्सली ट्रेंड कर रहे हैं उसे देख लगता है कि वो पुलिस का मनोबल गिराने का प्रयास कर रहे हैं। अब भी देश के लगभग 80 फीसदी लोग पुलिस के साथ खड़े हैं। अर्बन नक्सलियों और टुकड़े गैंग के सदस्यों को मुहतोड़ जबाब दिया जा रहा है जो ये ट्रेंड करवा रहे हैं।
हरियाणा अब तक ने उस दिन ही अपने पाठकों को बता दिया था जिस दिन उत्तर प्रदेश में हिंसा की शुरुआत हुई थी और तब किसी की जान नहीं गई थी। एक बड़ी टीम देश में आग लगवाने का प्रयास कर रही है। कई राज्यों के जेहादी इस टीम के सदस्य हैं। कुछ नेता भी राजनीति चमकाने के लिए जेहादियों का साथ दे रहे हैं लेकिन ये नेता भूल गई हैं जो देश के न हुए वो इन नेताओं के भी नहीं होंगे। अमेरिका जैसे देशों ने कभी कई आतंकी पाले थे जो उस देश के लिए ही घातक साबित हुए। कुछ ऐसा पाकिस्तान के साथ भी हो रहा है और पाकिस्तान के पालतू आतंकी पाकिस्तान को ही बड़े-बड़े जख्म दे रहे हैं जिस कारण वो दुनिया में मुँह दिखाने लायक नहीं रहा है।
जरा पढ़ें अनुराग को कैसे लोग लताड़ रहे हैं। उनके ट्वीट के नीचे के कमेंट्स


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: