Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मेरठ के SP के बचाव में उतरे ADG, उमा भारती ने कहा भाई-बहनों की घिनौनी साजिश

UP-News-Uma-Bharti-Support-SP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में मेरठ में हुए प्रदर्शन को लेकर एसपी सिटी की टिप्पणियों पर राजनीति तेज हो गई है। एक तरफ यूपी प्रशासन एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के बचाव में है तो दूसरी तरफ विपक्ष ने इसे मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एसपी सिटी के वायरल विडियो को लेकर हमला बोला और कहा कि बीजेपी ने देश के तमाम संस्थानों में सांप्रदायिक जहर घोल दिया है।
अब मेरठ के एडीजी प्रशांत कुमार एसपी के बचाव में मैदान में उतर गए हैं जिन्होंने कहा है कि “वहाँ पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगे और PFI-SDPI के पर्चे बंट रहे थे. SP ने जा कर स्थिति सम्भाली. एक हफ़्ते पुराना विडियो फैलाना साज़िश है.”
अब भाजपा की वरिष्ठ नेत्री उमा भर्ती एसपी के बचाव में मैदान में कूद पडी हैं। उन्होंने लिखा है कि...पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के साथ खड़े हो गए हैं। मैं अभी कर्नाटक में हूं मेरे गुरुजी गंभीर रूप से बीमार हैं लेकिन मैं यहीं से यह संदेश देती हूं कि मैं मेरठ एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के साथ हूं।

उमा भारती ने कई ट्वीट किये हैं और लिखा है कि मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे, पुलिस को मां-बहनों की गालियां दे रहे, पत्थर फेंक रहे, आगजनी कर रहे, दंगाइयों से यह कहना कि तुम पाकिस्तान चले जाओ, एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है।
उन्होंने आगे लिखा है कि इसको राजनैतिक मुद्दा बनाते समय यह मानवीय पक्ष भूल रहे हैं कि पुलिस वालों के भी परिवार होते हैं तथा देशभक्ति का जज्बा उनमें प्रबल होता है ऐसे में इसको राजनैतिक मुद्दा बनाना इन दोनों भाई बहनों की घिनौनी साजिश है।
 देश में शांति होने लगी है उत्तरप्रदेश भी सामान्य स्थितियों की ओर लौटने लगा है इस स्थिति को
@INCIndia एवं वामपंथी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं यह वो लोग हैं जिन्होंने धर्म के नाम पर देश को बांटा, 1984 में हजारों सिखों को जिंदा जलाया और अब...
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: