Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला पर लगा झूंठ बोलने का आरोप

Haryana-News-Haryana-Govt-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 21 दिसंबर- परिणीति चोपड़ा को बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर के रूप में हटाए जाने के संबंध में समाचार आइटम को झूठा, आधारहीन और दुर्भावनापूर्ण बताते हुए, हरियाणा सरकार के महिला एवं बाल कल्याण विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि तथ्यों के सत्यापन के बिना ऐसे ब्यानों से सभी को बचना चाहिए।
 जारी एक बयान में प्रवक्ता ने बताया कि कांग्रेस नेता  रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से अनावश्यक भ्रामक जानकारी सांझा करके इस विवाद को तेजी देने का काम किया, जिसे विभिन्न मीडिया हाउस ने तथ्यों को सत्यापित किए बिना प्रचारित किया। कांग्रेस नेता के आरोपों के विपरीत, वर्तमान मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली राज्य सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा दे रही है। दूसरी ओर, राजनीतिक रूप से प्रेरित केवल झूठे बयान इस महत्वपूर्ण राष्ट्रीय कार्यक्रम को चोट पहुँचाते हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि सही तथ्यात्मक स्थिति यह है कि हरियाणा सरकार ने अप्रैल, 2017 तक चलने वाले एक वर्ष की अवधि के लिए मई, 2016 में परिणीति चोपड़ा के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए थे। इसके पश्चात एमओयू को कभी भी नवीनीकृत नहीं किया गया।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: