Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CAA,NRC के खिलाफ फरीदाबाद में प्रदर्शन कल, जेहादियों को ठोंकने पर पुलिस को सलाम ठोंकेगी जनता 

Faridabad-Sps-news-19-dec
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली/लखनऊ/ फरीदाबाद: पूरा उत्तर भारत शीत लहर की चपेट में है और लगातार पारा नीचे गिरता जा रहा है लेकिन देश के बवाली लोग कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन कर रहे हैं, आगजनी कर रहे हैं और वामपंथी नेताओं सहित कई अन्य पार्टियों के नेता भी इस आगजनी में अपना हाथ गरम कर रहे हैं। आज इन नेताओं को बड़ी खुशखबरी उत्तर प्रदेश से मिली जहाँ की हिंसा में एक की मौत हो चुकी है। अब इन नेताओं ने जो कफ़न खरीद रखा है उसका इस्तेमाल करेंगे और ग्लिशरीन आँखों में लगाकर मृतक के घर जाकर घड़ियाली आंसूं बहाएंगे। सत्ता के लिए नेता इतना गिर जाएंगे इतना शायद ही किसी ने सोंचा हो। इस देश में अब भी हिन्दू-मुस्लिम के भाईचारे की अजीब मिशाल देखने को मिलती है

और नागरिकता क़ानून से देश के मुसलमानों को किसी तरह की हानि नहीं है लेकिन देश में गिद्ध लगभग ख़त्म हो चुके हैं कुछ नेता ही गिद्ध का रूप धारण कर चुके हैं और उन्हें लाशों का इंतजार करते रहते हैं। उन्होंने ही देश के मुसलमानों को भड़काया है और अब जान भी जाने लगी है। गिद्ध टाइप के नेता चाहते हैं कि जल्द कम से कम दो दर्जन लोगों की जान जाए ताकि वो अपनी नेतागीरी चमका सकें और ग्लिशरीन की पूरी शीशी अपनी आँखों पर डाल सकें।

देश के मुस्लिम समाज की बात करें तो देश में सबसे ज्यादा समय तक राज कर चुकी एक पार्टी के नेता का कहना है कि हमने तो इन्हे पंचर वाला, मीट वाला बनाकर रखा, इससे आगे नहीं बढ़ने दिया लेकिन मोदी सरकार इन्हे आगे बढ़ा रही है। इन्हे शिक्षित कर रही है। देश के मुस्लिमों की बात करें तो सच में इस समाज के अधिकतर लोग अब भी अशिक्षित है और इसी बात का फायदा कुछ पार्टियां उठा रही हैं और इन्हे भड़काकर देश में आग लगवा रही हैं। इस समुदाय का भविष्य खराब कर रही हैं।
अब बात करते हैं हरियाणा के फरीदाबाद जिले की जहाँ कल दोपहर की नमाज के बाद ओल्ड फरीदाबाद में इस कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होगा। बसपा नेता हाजी करामत अली विरोध करने वालों को बुला रहे हैं। उनके फेसबुक पेज पर तमाम भड़काऊ पोस्ट किये जा रहे हैं। सर्दी ज्यादा है इसलिए शायद फरीदाबाद पुलिस पोस्ट नहीं देख पा रही है, पुलिसकर्मी शायद कम्बल में हैं। हरियाणा अब तक ने अभी कुछ देर पहले अपने पाठकों से पूंछा कि कल फरीदाबाद में प्रदर्शन के दौरान अगर कुछ गड़बड़ हुआ तो आप पुलिस का साथ देंगे या प्रदर्शन करने वालों का


95 फीसदी से ज्यादा लोगों ने कहा हम पुलिस का साथ देंगे। इसके पहले हमने अपने पाठकों से पूंछा कि कल फरीदाबाद में अली वगैरा नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे, आप उनका साथ देंगे या विरोध करेंगे, इस सवाल के बाद भी लगभग 95 फीसदी लोगों का कहना है कि जो प्रदर्शन करेंगे हम उनका विरोध करेंगे। कुछ लोगों ने लिखा कि फरीदाबाद पुलिस ऐसे लोगों को सबक सिखाये जो का सड़कों पर उतरेंगे और जिले के 95 फीसदी लोग पुलिस का साथ देंगे, कुछ लोगों ने लिखा है कि पुलिस ने जेहादियों को ठोंका तो हम पुलिस को सलाम ठोंकेंगे।




फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: