Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

14 में गई, 19 में नहीं आई, 2024 के लिए भी कांग्रेस ने अपने लिए खोद लिया गड्ढा 

Bad-News-For-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- देश की सबसे बड़ी पार्टी रही कांग्रेस जिसका अधिकतर समय पर देश में राज रहा वो पिछले लगभग 6 वर्षों से न जानें किसके आदेश पर चल रही है जिसे देश के लोग भाव नहीं दे रहे हैं। 2014 गई फिर 2019 में भी वापसी नहीं हुई और 2024 के लिए भी कांग्रेस ने अपने लिए गड्ढा खोद रखा है। देश के हाव भाव देख लग रहा है कि कई राज्यों में भले ही कांग्रेस ने वापसी कर ली हो लेकिन केंद्र में अगली बार और फजीहत हो सकती है। देश में नागरिकता संशोधन क़ानून पास होने के बाद कई राज्यों में हिंसा का दौर जारी है। सोशल मीडिया पर कांग्रेस को इस हिंसा का सबसे बड़ा जिम्मेदार बताया जा रहा है लेकिन सोशल मीडिया की हर बात सही नहीं होती लेकिन कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट्स पर जिस तरह से लोग उन्हें आइना दिखा रहे हैं और कई अन्य बड़े कांग्रेसी नेता कुछ अलग तरीके के ट्वीट कर रहे हैं उससे कांग्रेस की जमकर फजीहत हो रही है। 

आज दोपहर प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि मेट्रो स्टेशन बंद हैं। इंटरनेट बंद है। हर जगह #Section144 है। किसी भी जगह आवाज उठाने की इजाजत नहीं है। जिन्होंने आज टैक्सपेयर्स का पैसा खर्च करके करोड़ों का विज्ञापन लोगों को समझाने के लिए निकाला है, वही लोग आज जनता की आवाज से इतना बौखलाएँ हुए हैं कि सबकी आवाजें बंद कर रहे हैं।
इसके बाद प्रियंका को लोग घेरने लगे। देखें कैसे प्रियंका को आइना दिखा रहे हैं लोग, लगता है सच में कांग्रेस ने 2024 के लिए अपने लिए गड्ढा खोद रखा है। देश में कई अच्छे कांग्रेसी नेता भी हैं लेकिन प्रियंका राहुल जैसे कांग्रेसी नेताओं के कारण उनके सपने चकनाचूर हो रहे हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: