Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

घटिया मैटेरियल लगा बिल्डिंग बना बेंच दिया, अब पड़ने लगीं दरारें, बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन

Faridabad-Protest-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 9 दिसम्बर। फरीदाबाद-सूरजकुंड रोड सेक्टर-39 स्थित दयालबाग के प्लाट बी-3 मकानों की छत व दीवारों में गहरी दरारें पडऩे से यहां के निवासी डर के साये में जी रहे हैं तथा इसके खिलाफ बिल्डर व प्रशासन से भी गुहार लगा चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही न होने पर आज स्थानीय निवासियों ने सोसायटी के गेट पर एकजुट होकर जोरदार प्रदर्शन करते हुए बिल्डर से मकानों की मरम्मत करने की मांग की।

बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों करण यादव, नितिन ध्यामा, टोनी, संतोष, कृष्णा, पूनम, रुचि, सीमा, बबीता, आयुषी, शांति, प्रियंका व कृतिका आदि का कहना है कि उनके घरों की दीवारों पर मोटी-मोटी दरारें पड़ गई हैं जिससे उन्हें हमेशा हादसे का अंदेशा लगा रहता है, लेकिन इस सर्दी के मौसम में वे बिना छत के रह भी नहीं सकते इसलिए डर के माहौल में जी रहे हैं। दरारों के कारण मकान एक ओर झुक भी रहे हैं। भय के कारण उनके मकान में बच्चे व महिलाएं रात के समय सो नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे इस संबंध में सीएम विंडो पर भी शिकायत दर्ज करा चुके हैं लेकिन उनकी मांग पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि उक्त दरारें सोसायिटी के निकट अन्य बिल्डिंग बनने के बाद आई हैं और कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। हाल ही में एक मकान की छत से मोटा प्लास्टर भी गिरा जिससे नीचे पढ़ रहा एक बालक बाल-बाल बचा था। लोगों का कहना है कि बिल्डर ने घटिया मैटेरियल से बिल्डिंग का निर्माण किया था। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: