Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बिहार में CAA-NRC के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन, एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गोली मारी गई

Bihar-Band-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: नागरिकता कानून के विरोध में आज बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया। कई वाहनों में तोड़फोड़ की। पुलिस थाने पर पथराव किया गया। कई जगहों पर ट्रेने रोकी गईं। बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां फुलवारी शरीफ में कुछ लोगों ने एक धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ की। यहाँ पुलिस ने गोली भी चलाई है और दो उपद्रवियों को गोली लगी है।

मौके पर तनाव की स्थिति है। काफी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया जा रहा है। पुलिस ने हालत को नियंत्रण में बताया है। राष्ट्रीय जनता दल के कई नेता वाहन तोड़ते दिखे साथ में ये भी कहते दिखे कि हम शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे दोगले नेताओं के तमाम वीडियो वाइरल हो रहे हैं।

पटना से ही खबर आ रही है कि राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के समय एक और गुट वहां पहुँच गया और दोनों गुटों में झड़प शुरू हो गई। इस दौरान लाठीचार्ज के बाद फायरिंग की नौबत आ गई है। इसमें 13 लोगों को गोली लगने के बाद गंभीर स्थिति में पीएमसीएच एम्स व अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया।  6  पुलिस कर्मी सहित 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। ये वीडियो मौके का देखें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: