Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नागरिकता बिल, दो की मौत, सोनियापुत्र की बकलोली के कारण डूबी कांग्रेस की भैंस 

Bad-news-for-congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: अगर देश में कहीं आग न लगे, भारी बारिश न हो, सूखा न पड़े, अपराध न हों तो विपक्षी नेताओं को राजनीति चमकाने का कोई मौका नहीं मिलेगा। बारीक सूत्रों की मानें तो कुछ नेता इंतजार करते रहे हैं कि भारी बारिश हो, जलभराव हो और जनता फंसे और फिर वो अपनी राजनीति चमकाएं तो कुछ नेता बड़ी-बड़ी वारदातों का इन्तजार करते रहते हैं तो कुछ नेता चाहते हैं कि देश के किसी हिस्से में आग लगे और वो अपनी राजनीति चमकाएं। राज्य सभा में कल लगभग इस समय नागरिकता बिल पास हुआ। विपक्ष के सपने चकनाचूर हुए। नागरिकता बिल क्या है ये शायद देश की 60 फीसदी जनता को अब तक नहीं पता। सोशल मीडिया की मानें तो सरकार के जिस काम को कांग्रेस और जेहादी गैंग, नक्सली गैंग, टुकड़े गैंग विरोध करता है जनता को लगता है कि कोई सही काम हो रहा है तभी ये सब विरोध कर रहे हैं और देश की अधिकतर जनता कल से खुश है।
आज झारखण्ड में चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उनके साथी पूर्वोत्तर में आग लगा रहे हैं। अब पूर्वोत्तर की बात करें तो वहां दो लोगों की मौत हो चुकी है ,हरियाणा अब तक को मिली जानकारी के मुताबिक़ असम के गुवाहाटी में बिल के विरोध में प्रदर्शन करने वाले दो लोगों को गोली लगी थी, आज शाम को मौत हो गई। गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज ने इसकी पुष्टि की है। वहीं असम के मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि स्थानीय लोगों के अधिकारों को आंच नहीं आने दी जाएगी।
ताजा जानकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से बात की है और अब उन्हें पूर्वोत्तर का, वहां की जनता का ख़याल रखने को कहा गया है।

कांग्रेस की बात करें तो राहुल गांधी सिर्फ चुनावों के समय ही शिव भक्त दिखते हैं उसके बाद न जाने किसके भक्त बन जाते हैं। आज झारखण्ड में चुनावी रैली में उन्होंने कहा कि मीडिया भाजपा का है। मीडिया किसानों का नहीं है, मीडिया बेरोजगारों का नहीं है, मीडिया मोदी के कुछ उद्योगपतियों का है।
दोस्तों, हरियाणा अब तक आपको बता चुका है कि भाजपा वाले महा कंजूस हैं। मीडिया की सबसे बड़े मजबूरी ये हैं कि पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह या हरियाणा के फरीदाबाद जिले के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की खबरों को लोग शेयर करते हैं। अगर हम लिख दें कि राहुल गांधी बहुत अच्छे नेता हैं तो हमने जमकर गलियां दी जाती हैं और राफेल की गति से ज्यादा रफ़्तार से गलियां मिलती हैं, कम से कम हम गालियां खाने के शौकीन नहीं हैं। राहुल गांधी एक बुजुर्ग युवा है , हमेशा अपने रास्ते से भटक रहे हैं। कांग्रेस की हमेशा फजीहत करवाते हैं। कांग्रेस इतनी कमजोर नहीं है लेकिन सोनियापुत्र ने कांग्रेस को अपनी बकलोली से कमजोर किया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: