Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पपला की तलाश में 200 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की टीम, फरीदाबाद में छापेमारी 

Papla-Gurjar-Criminal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़: तीन लाख का इनामी मोस्ट वांटेंड बदमाश विक्रम उर्फ़ पपला गुर्जर अब हरियाणा पुलिस के लिए सिरदर्द बना है। हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला पपला राजस्थान पुलिस का मोस्टवांटेड है जिसकी तलाश बुद्धवार रात्रि फरीदाबाद में की गई और जानकारी मिल रही है कि लगभग 150 पुलिसकर्मियों की टीम पपला की तलाश में जुटी है। फरीदाबाद के पहलाद पुर में 80 पुलिसकर्मियों की टीम ने छापा मारा लेकिन पपला का कोई सुराग नहीं लगा। यहाँ छापेमारी राजस्थान पुलिस ने की थी। 

खरौली गांव में पपला को पकड़ने के लिए रेवाड़ी के 75 पुलिसकर्मी और महेंद्रगढ़ के 75 पुलिसकर्मी इकठ्ठा हुए लेकिन वहां भी पपला का कोई अता-पता नहीं लगा। इसके बाद ने फरीदाबाद के पहलाद पुर में छापा मारा लेकिन यहाँ भी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई।  इस गांव का निवासी रोहित सरदाना ने रागनी में पपला गुर्जर का गुणगान किया है। पुलिस को अंदेशा हुआ कि रोहित सरदाना किसी न किसी तरीके से विक्रम उर्फ पपला गुर्जर से जुड़ा है। 

रोहित सरदाना ने एक वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर बताया है। रोहित ने वीडियो में यह भी बताया कि उसने केवल एक रागनी में पपला गुर्जर का जिक्र किया है। पपला गुर्जर से उसका कोई संबंध नहीं हैं। उसकी जान को पुलिस से खतरा है। रोहित ने कहा कि पुलिस उसका एनकाउंटर करना चाहती है। वीडियो में गुर्जर समाज से उसका साथ देने की अपील की है। वीडियो किसी कार के अंदर बनाया गया है।

बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने के लॉकअप से 6 सितंबर, 2019 को विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को उसके साथी एके-47 राइफल और अन्य हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग करते हुए छुड़ा ले गए थे तब से उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। इस मोस्ट वॉन्टेड की तलाश में राजस्थान के अलावा दिल्ली और हरियाणा पुलिस भी लगी हुई है। हरियाणा के  महेंद्रगढ़ में विक्रम उर्फ पपला पर हत्या के चार केस हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: