Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुरुग्राम केस में गुर्जर समुदाय को गुंडा बोल दिया, दिल्ली हिंसा पर दोगलापन दिखा रहा है केजरीवाल 

Bad-news-For-AAP-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- दिल्ली के सीएम ने काफी अच्छा काम किया और एक हफ्ते तक ऐसा लग रहा था कि हर हालत में केजरीवाल की वापसी हो सकती है और अब भी ऐसा लग रहा है क्यू कि काम बोलता है लेकिन केजरीवाल को सोशल मीडिया पर दोगला नेता कहा जा रहा है। 
आपको बता दें कि इसी साल मार्च में गुरुग्राम के भूपसिंह इलाके में एक घटना हुई थी जिसमे एक विवाद के बाद गुर्जर समुदाय के कुछ युवाओं पर आरोप लगा कि उन्होंने मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों को पीटा, हरियाणा अब तक ने सिक्के का दूसरा पहलू भी दिखाया था जिसमे एक महिला पहले मारो-मारो बोल रही थी, उसके बाद? अल्ला-अल्ला बोलने लगी। इस मामले का एक वीडियो वाइरल हुआ तो दिल्ली का बकलोल सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि "ये विडीओ देखिए. हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं. इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है. इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है."

केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद गुर्जर समुदाय ने कई जगह उनका पुतला जलाया। अब वो मामला फिर ताजा हुआ है क्यू कि दिल्ली में हुई हिंसा का आरोप मुसलमानों पर लग रहा है और बकलोल सीएम के कई विधायकों पर बड़े-बड़े आरोप लगे रहे हैं। अब फिर केजरीवाल के पूर्व साथी और पूर्व मंत्री ने एक ट्वीट किया है। पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने लिखा है कि गुरुग्राम की एक बस में पत्थर चले थे, केजरीवाल की भाषा देखो, रामायण, गीता , हनुमान चालीसा सबके खिलाफ लिख दिया, आज सारी दिल्ली जल रही हैं, बसें, पुलिस चौकी, स्कूली बच्चों, पुलिस को मारा गया, अब केजरीवाल की जुबान को लकवा मार गया हैं, सन्नाटा हैं, आतंकवादियों को मासूम बता रहा हैं

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: