Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जिन आतंकवादियों ने पुलिस पर हमला किया, चौकी जलाई, उन्हें जमानत दिलवाने पहुंचा AK का MLA- मिश्रा 

Bad-news-For-AAP-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: 2014 में गुजरात के नरेंद्र मोदी को देश का मोदी बनाने वाले प्रशांत किशोर अब दिल्ली में आम आदमी पार्टी का साथ दे रहे हैं जहां अगले महीने चुनाव हो सकते हैं। पिछले चुनावों में आप के पास 70 में से 67 सीटें थीं जिसके बाद कई विधायकों पर संगीन आरोप लगे और तमाम विधायक जेल भी गए। इस बड़ी जीत के बाद अरविन्द केजरीवाल आसमान पर उड़ने लगे और उन्हें लगा कि कांग्रेस कमजोर हो रही है। कांग्रेस के उस समय के अध्यक्ष राहुल गांधी कमजोर हैं इसलिए केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला करना शुरू कर दिया ताकि राहुल गांधी का विकल्प बन सकें।

नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक पर केजरीवाल ने पीएम मोदी को जमकर घेरा लेकिन वो पाकिस्तान के हीरो बन गए और दिल्ली नगर निगम चुनावों में उन्हें मुँह की खानी पडी और 2019 के लोकसभा चुनावों में भी उनकी पार्टी का दिल्ली में खाता नहीं खुला। केजरीवाल ने इससे कोई सबक नहीं सीखा। अब दिल्ली विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और हाल में दिल्ली में नागरिकता क़ानून को लेकर जमकर आगजनी हुई और वो भाजपा को इसका जिम्मेदार बता रहे हैं जबकि इस बकलोल को मालुम होना चाहिए कि देश के कई अन्य राज्यों में भी आगजनी हुई जहाँ भाजपा की सरकारें हैं। क्या वहाँ भी भाजपा आग लगवा रही है? लोग क्या कह रहे हैं पढ़ें 

केजरीवाल ने दिल्ली में अच्छा काम किया है जिसका उनकी पार्टी को लाभ मिलते दिख रहा था। कई सुविधाएँ उन्होंने फ्री कर दी है जिससे जनता खुश है लेकिन उन्हें शायद डर है कि उनकी पार्टी की लुटिया डूब सकती है तभी उन्होंने प्रशांत किशोर का सहारा लिया है। डरता वही है जो गलत हो और लगता है केजरीवाल को पता है कि वो दूध के धुले नहीं हैं। केजरीवाल का ग्राफ फिर गिरने लगा है। दिल्ली हिंसा में उनके कई विधायकों पर बड़े आरोप लग रहे हैं।  सोशल मीडिया पर उनकी पहले जैसी फजीहत होने लगी है।
दिल्ली में जामिया हिंसा के बाद उन्हें कुछ विधायक खलनायक बने हुए हैं। उनके चहेते विधायक अमानतुल्लाह खान के कई वीडियो वाइरल हो रहे हैं जिसमे वो मुस्लिम समाज के लोगों को भड़काते दिख रहे हैं। कल सीलमपुर में आगजनी हुई जिसके बाद उनके विधायक हाजी इशराक भी घिरने लगे हैं।
आपको बता दें कि जामिया के बाद दिल्ली के सीलमपुर और जाफराबाद इलाके में कल दोपहर  नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन के लिए एकत्रित हुई भीड़ उग्र हो गई और देखते ही देखते प्रदर्शन हिंसा में तब्दील हो गया। नकाबपोश प्रदर्शनकारियों ने डीटीसी की कलस्टर बस और दिल्ली पुलिस के वज्र वाहन की तोड़फोड़ की है। वहीं दो दर्जन से ज्यादा निजी वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में थाना सीलमपुर इलाके के एक पुलिस बूथ में भी आग लगा दी।
इस  मामले में पुलिस अब तक कुल 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। आज केजरीवाल के विधायक हाजी इशराक गिरफ्तार किये गए लोगों की जमानत लेने पहुंचे। दिल्ली के पूर्व मंत्री और कभी केजरीवाल के खास रहे कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट कर लिखा है कि बहुत शर्मनाक कल सीलमपुर में जिन आतंकवादियों ने बच्चों को पत्थर मारे, पुलिस वालों पर हमला किया, दंगा किया , चौकी जलाई आज उनको जमानत दिलवाने केजरीवाल का विद्यायक हाजी इशराक खुद कोर्ट गया, साथ मे सरकारी वकीलों की टीम, केजरीवाल मुस्लिम वोटों के लिए पागल हो चुका हैं,
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: