Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल गांधी, नकली ब्राम्हण, फिरोज परिवार से हैं, सत्ता के लिए देश में आग लगवा रहे हैं 

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: लगभग 10 साल पहले देश के लगभग 60 फीसदी लोग ही शिक्षित थे लेकिन अब आंकड़ा 80 फीसदी से ऊपर है और जिन्हे क ख ग नहीं आता था और बच्चे शिक्षित हो गए तो बच्चों ने अपने अनपढ़ मां-पिता को भी नाम वगैरा लिखना सिखा दिया लेकिन कांग्रेस अब भी समझ रही है कि देश के लोग अशिक्षित हैं और हम जो बोलेंगे जनता उसी को सच समझेगी।

देश में बेतहाशा मंहगाई के कारण देश के लोग मोदी सरकार से नाराज होने लगे थे और विकल्प का प्रयास कर रहे थे लेकिन इसी मौके पर नागरिकता संशोधन कानून बना और लगभग अब पूरे देश को पता चल चुका है कि कांग्रेस नहीं चाहती कि ये कानून लागू हो, कई जगह कांग्रेस खुद प्रदर्शन कर रही है तो कई जगहों पर अपने समर्थक पार्टियों से प्रदर्शन करवा रही है। आज तड़के चार बजे से पहले मैं लगभग 48 घंटे देश के सबसे बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश के कई जिलों का दौरा कर वापस आया, अनपढ़ लोग भी कांग्रेस को जिम्मेदार बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि देश के कई राज्यों में जो आग लग रही है उसकी सबसे प्रमुख जिम्मेदार कांग्रेस है। कुछ लोगों का कहना था कि चुनावों के समय कांग्रेस अध्यक्ष का बेटा पंडित बन जाता है, शिव भक्त बन जाता है और जब चुनाव ख़त्म हो जाते हैं तो वो शिव को भूल जाता है, लोग राहुल गांधी को नकली पंडित बताते हैं और लोगों का कहना है कि देश को ऐसे नकली पंडितों से बड़ा खतरा है।

लोगों का कहना था कि नेहरू के नाम के आगे गांधी नहीं था, उनकी पुत्री इंदिरा के नाम के आगे गांधी लगा जबकि उनके नाम के साथ फिरोज भी जुड़ा, अमेठी के एक बुजुर्ग ने बताया कि इस परिवार में मिलावट हो गई जिसका पता उन्हें 2019 में लगा और मिलावटी परिवार के युवराज से अमेठी ने टाटा, बाय-बाय कर लिया और स्मृति ईरानी को वहाँ का सांसद चुना गया। मैंने लगभग 17 जिलों का दौरा किया, सबने राहुल गांधी को नकली पंडित बताया और कहा कि ये? आगे की जानकारी आगे दूंगा 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Post A Comment:

0 comments: