Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की हालत देख निगमायुक्त सोनल गोयल ने अधिकारियों को फटकारा

mcf-Sonal-Goel
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...
फरीदाबाद, 28 नवम्बर। फरीदाबाद नगर निगम की आयुक्त सोनल गोयल ने कहा है कि निगम क्षेत्र के सभी वार्ड कार्यालयों व शिकायत केन्द्रों की संपूर्ण व्यवस्था को दुरूस्त किया जाएगा, जिससे कि नागरिकों को अपने-अपने घरों के नजदीक अपनी समस्याओं का निवारण मिल सकें। निग्मायुक्त आज सुबह से ही निगम क्षेत्र के दौरे पर रही। आज उन्होंने फरीदाबाद के अलग-अलग इलाकों का दौरा कर विभिन्न क्षेत्रों के हालातों को देखा और कमी पाये जाने पर अधिकारियों व कर्मचारियों की जमकर फटकार लगाई और उन्हें अपने काम में सुधार लाने के निर्देश दिए। निगम के अधीक्षण अभियंता विरेन्द्र करदम, कार्यकारी अभियंता विजय ढाका व सहायक अभियंता जीतराम निग्मायुक्त के साथ इस दौरे में शामिल थे।
     निग्मायुक्त आज सुबह सबसे पहले वार्ड-19 के वार्ड कार्यालय पहुंची, जहां उन्होंने लोगों को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया और संबंधित सहायक अभियंता तथा कनिष्ठ अभियंता को वार्ड कार्यालय की व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए। उन्होंने इको ग्रीन सैकेण्ड्री कलैक्शन सैंटर के निरीक्षण के दौरान वहां की कार्यशैली में भी सुधार करने के निर्देश दिए। इसके बाद निग्मायुक्त सोनल गोयल अधिकारियों के साथ सेक्टर-21ए, बी, सी के डिस्पोजल पर पहंुची और सेक्टर-21 सी में जलापूर्ति की पूरी व्यवस्था का जायजा लिया।

  निग्मायुक्त ने सफाई कर्मचारियों की उपस्थित स्थल पर औचक निरीक्षण कर हाजिरी रजिस्ट्रर को चैक किया और कमियां पाये जाने पर संबंधित सहायक सफाई निरीक्षक जसराम को फटकार लगाई। सोनल गोयल ने शिकायत केन्द्र पर जाकर शिकायत पुस्तिका का अवलोकन किया और संबंधित कनिष्ठ अभियंता को शिकायत पुस्तिका में दर्ज शिकायतों के निवारण होने या न होने का सही इन्द्राज करने के निर्देश दिए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: