Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बेरी में कार ने दो बाइकों को टक्कर मारी, पिता-पुत्र और एक महिला की मौत, 4 घायल

beri-haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

बेरी (झज्जर), 21 नवम्बर। बेरी क्षेत्र के झज्जर मार्ग पर बुधवार को एक कार ने दो बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके चलते बाइक सवार पिता- पुत्र समेत एक महिला की मोत हो गई और 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पहचान होने पर राहगीरों द्वारा सूचना परिजनों को दी गई। इसके बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
        पुलिस ने बताया कि बेरी निवासी रामबीर अपने बेटे मोहित के साथ बाइक से झज्जर जा रहा था। एक अन्य बाइक सवार बाघपुर निवासी देवेन्द्र अपनी बेटीयों को लेकर झज्जर जा रहा था। इसी दौरान लघुसचिवालय के नजदीक झज्जर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने दोनों बाइकों को टक्कर मार दी।

       इसमें बाइक सवार मोहित की मौके पर मौत हो गई। उसके पिता ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया एक अन्य कार सवार महिला ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बाघपुर निवासी देवेन्द्र की बेटीयों का इलाज चल रहा है। प्रत्यदर्शी का कहना था कि झज्जर रोड पर हादसा तेज रफतार के कारण हुआ। चौकी इंचार्ज रामपाल का कहना था पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: