Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुधीर भड़ाना की हत्या, UP पुलिस पर उठे सवाल, पप्पी ने कहा चला गया हमारा शेर जैसा दोस्त 

Sudhir-Bhadana-Murder-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

हापुड़/फरीदाबाद: अनंगपुर गांव में आज सुधीर भड़ाना का अंतिम संस्कार क्या गया और वहाँ मौजूद हर किसी की आँख नाम दिखी। अभी तक हत्या के किसी मुख्य कारण का पता नहीं चल सका है लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस इसे रंजिश के कारण की गई हत्या मानकर जांच आगे बढ़ा रही है।  नकाबपोश बदमाशों ने समारोह में आते ही दूल्हों के चाचा सुधीर भड़ाना को ही निशाना बनाया था। मृतक सुधीर को 8 से 10 गोलियां मारी गई। फरीदाबाद में चर्चाएं है कि  मृतक सुधीर की बिजनेस को लेकर रंजिश चल रही थी। जिसके बाद ही इस घटना को अंजाम दिया गया है।
शादी समारोह में यूं बदमाशों का घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करना और सुधीर को मौत के घाट उतारने के बाद  उत्तर प्रदेश की धौलाना पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े किये जा रहे हैं।आखिर बदमाश बारातियों पर गोलियां बरसा कर बड़े आराम से कैसे फरार हो गए?  उदयरामपुर नगला गांव के पास ही पुलिस चौकी देहरा झाल है। पुलिस चौकी गांव के नजदीक होने के बाद भी बदमाश बड़े आराम से हथियार लहराते हुए निकल गए।
इतना ही नहीं दूल्हे के चाचा को गोली मारने के बाद बदमाशों के सामने जो भी आता गया वह उन सभी लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे। सभी घायलों को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
बदमाशों की फायरिंग में  सुधीर की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाशों के सामने जो भी आता गया, वे उन पर गोलियां बरसाते गए। वहीं बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग में 5 बारातियों को गोली लग गई। घायलों में 12 वर्ष का एक किशोर कार्तिक भी शामिल है। जिन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि हापुड़ जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के गांव उदयरामपुर नगला में हरियाणा के फरीदाबाद जिले के अनंगपुर गांव से सचिन और सागर दोनों भाइयों की बारात आई थी। बाराती खुशियां मानते हुए धूमधाम से शादी समारोह में पहुंचे थे।शादी के बाद विदाई की रस्म निभाई जा रही थी, इसी दौरान तीन नकाबपोश बदमाश शादी समारोह में पहुंचे और दूल्हे के चाचा सुधीर को निशाना बनाते हुए उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। दूल्हे के चाचा सुधीर को 8 से 10 गोलियां मारी गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
आज शाम को सुधीर का शव अनंगपुर पहुंचा जहाँ उनका अंतिम संस्कार किया गया। 
सुधीर की हत्या पर दुःख जताते हुए भाजपा नेता प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी ने लिखा है कि मेंरे गाँव अनंगपुर के सच्चे हिमायती,हर एक वर्ग के शुख-दुख के साथी,हमारे संघर्ष के साथी शेर छोटा भाई सुधीर भड़ाना हम सब के बीच नही रहा। वो हमे रोता बिलखता छोड़कर इस ससांर से चला गया।
परमात्मा भाई की परम् आत्मा को शांति दे और गाँव व परिवार को इस बिकट दुख की घड़ी को सहने की शक्ति दे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: