Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोहम्मद पाशा और उसके साथियों ने हाइवे पर महिला डाक्टर से की हैवानियत फिर जला दिया 

Priyanka-Murder-Case-Telangna
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: तेलांगना की राजधानी हैदराबाद के हाइवे पर बुद्धवार रात्रि हुई हैवानियत के बाद अब कुछ ऐसे लोगों पर सवाल उठाये जा रहे हैं जो कातिल का धर्म देखकर कुछ बोलते हैं। कहा जा रहा है कि ऐसे लोग संसद में प्रज्ञा ठाकुर वाला बयान ही दिख रहा है। माफी मांगने के बाद भी उन्हें घर रहे हैं। ऐसे लोगों को डाक्टर प्रियंका रेड्डी का मर्डर नहीं दिख रहा है।
 प्रियंका मर्डर केस का मामला सोशल मीडिया पर अब ज्यादा उछल रहा है इसलिए तेलांगना पुलिस ने मामले की जांच करने में अपना सब कुछ झोंक दिया है। ट्विटर पर टाप ट्रेंड में प्रियंका मर्डर केस ही है।

भाजपा विधायक राजा सिंह ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा है कि प्रियंका मर्डर केस में मोहम्मद पाशा नाम का आरोपी गिरफ्तार किया गया है। उनका कहना है कि मुझे लग रहा था कि मुहम्मद जैसा व्यक्ति की ऐसा काम किया होगा।
अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक़ डाक्टर प्रियंका की जब स्कूटी खराब हुई थी तक उन्हें कुछ लोग मिले थे जिन्होंने कहा था कि हमें पंचर की दुकान का पता है और वहाँ ले चलो हम ठीक करवा देते हैं। रात्रि में जब प्रियंका उस उन लोगों के साथ जा रहीं थीं तब उन्होंने लगभग साढ़े नौ बजे अपनी बहन को फोन किया था कि मुझे डर लग रहा है।इसके बाद वो लोग प्रियंका को जहाँ ले गए वहाँ पंचर की कोई दुकान नहीं थी और बहाना बना दिया कि दुकान बंद है कहीं और दुकान है वहां चलते हैं। इसके बाद उन्ही लोगों ने प्रियंका के साथ हैवानियत की और बाद में मर्डर कर शव में पेट्रोल डाल आग लगा दी। इस दौरान प्रियंका का मोबाईल जब स्वैच आफ जाने लगा तो परिजन उन्हें ढूंढने लगे लेकिन सुबह प्रियंका का अधजला शव मिला।
आप सोचेंगे तो रूप कांप जाएगी जब रात्रि में एक महिला को मुहम्मद पाशा और उसके साथियों ने बारी-बारी से नोचा होगा। उसके बाद उसकी ह्त्या की होगी और फिर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। लोग ऐसे दरिंदों को फांसी पर लटकाने की मांग करने लगे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: