Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP, MP प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोड्से कहा देशभक्त, खिंचाई शुरू 

Pragya-Thakur-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आज लोकसभा में एक बहस के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा जिसके बाद कांग्रेस भड़क गई है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट कर लिखा कि देश गांधी जयंती का 150वाँ साल मना रहा है, और भाजपा सांसद,प्रज्ञा ठाकुर गांधी जी के हत्यारे गोडसे को ‘शहीद’ बता महिमामंडन कर रही हैं। गोडसे की सोच के भाजपाईयों ने जो गाँधी वादी मुखौटा लगाया था, आज संसद में उतर गया। मोदी जी, देश अब आपको व भाजपा को कभी ‘मन से माफ़ नही करेगा’।

आपको बता दें कि लोकसभा में जब एसपीजी अमेंडमेंट बिल पर चर्चा के दौरान डीएमके के सांसद ए. राजा गोड्से के एक बयान का हवाला दे रहे थे कि उसने महात्मा गांधी को क्यों मारा तो साध्वी प्रज्ञा ने उन्हें टोक दिया। बीजेपी सांसद ने कहा कि आप एक देशभक्त का उदाहरण नहीं दे सकते।
इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर विपक्षी दलों ने प्रज्ञा ठाकुर को घेरना शुरू कर दिया। आम आदमी पार्टी के नेता रहे आशुतोष जो पार्टी छोड़ फिर पत्रकारिता के  मैदान में उतरे हैं उन्होंने भी प्रज्ञा ठाकुर को घेरते हुए पूंछा कि प्रधानमंत्री कहते है कि प्रज्ञा को वो कभी दिल से माफ नहीं कर पायेंगे/फिर संसद की रक्षा समिति की वो सदस्य बन जाती हैं? आखिर क्यों?
आशुतोष को क्या जबाब मिल रहा है पढ़ें, वैसे आपको बता दें कि आशुतोष देश के शायद ऐसे पहले लेखक हैं जिन्हे थोक में गालियां मिलतीं हैं और देश के पहले ऐसे लेखक हैं जिन्हे सबसे ज्यादा गालियां मिलतीं हैं। ये एकतरफा लिखते हैं। टुकड़े गैंग के खिलाफ ये कभी नहीं लिखते और टुकड़े गैंग, नक्सली, आतंकी, पत्थरबाज, माओवादी को खरोंच भी आ जाए तो ये बहुत परेशान होते हैं। सेना या पुलिस के जवान ड्यूटी पर शहीद हो जाएँ तो इन्हे शहीद जवानों के बच्चों का दर्द नहीं दिखता। किसी आतंकी या बदमाश को खरोंच आ जाए तो ये?? शायद यही वजह है कि इनके हर लेख पर 95 फीसदी लोग इन्हे बहुत भला बुरा कहते हैं। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: