Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फर्जी दस्तावेज से बैंकों में खाते खुलवा, गाड़ियां फाइनेंस करवा बेंचने वाले गैंग के खिलाफ CP से शिकायत 

Umardin-Dabua-Colony-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद 27 नवम्बर 2019: शहर की डबुआ कालोनी गाजीपुर रोड के गाजीपुर के मकान नंबर 1198 में रहने वाले उमरदीन पुत्र अब्दुल गनी ने पुलिस कमिश्नर दफ्तर में एक लिखित शिकायत दी है कि कुछ दिनों पहले उनके घर पर तीन-चार लोग आये थे। आते ही वो पूंछने लगे कि इरफ़ान कहाँ हैं। उसने हमसे  एक लाख रूपये उधार लिए हैं और उसकी एवज में हमें अपना एक लाख का चेक व् अपनी आईडी दी है जो इसी घर के पता का है। 
शिकायत में उमरदीन ने लिखा है कि जब वो लोग ऐसा कहने लगे तो मुझे कुछ समझ में नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है इसके बाद उन लोगों ने मुझे एक पर्ची दिखाई जो बैंक की थी और उस पर मेरे घर का ही पता लिखा था जिसमे किसी इरफ़ान का नाम था। जिस इरफ़ान को मैं जानता नहीं नहीं था। 

उस पर्ची की फोटों मैंने अपने फोन में ले ली और उनसे मना किया कि यहाँ इस पते पर कोई इरफ़ान नहीं रहता। उमरदीन ने लिखा है कि इसके अगले दिन वो एक-दो चौक स्थित एक्सिस बैंक गए वहां पता चला कि वाकई में किसी इरफ़ान नाम के व्यक्ति में मेरे घर के पते से बैंक में खाता खुलवा रखा है और न जाने क्या-क्या फर्जीवाड़ा कर रहा है। उमरदीन ने कहा कि इसके बाद मैं परेशान रहने लगा और मैं इरफ़ान के बारे में जानकारी हासिल करने में जुट गया तो मुझे पता चला कि इरफ़ान, मुवारिक और मुल्ली नाम के तीन युवक नकली दस्तावेज बनाकर गाड़ियों को फाइनेंस करने का काम कराते हैं और उन्हें आगे बेंच देते हैं। 

उमरदीन के मुताबिक़ ये एक बड़ा गिरोह है जो बैंकों में फर्जी खाता खुलवाता है और गाड़ियों को फाइनेंस करवा उन्हें बेंचने का काम करता है। उमरदीन से शिकायत में पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि इस गिरोह पर कानूनी कार्यवाही की जाये ताकि भविष्य में मुझे और मेरे परिवार को किसी समस्या का सामना न करना पड़े। उमरदीन का कहना है कि इन्हे गिरफ्तार कर इनकी जांच की गई तो  बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आ सकता है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: