Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आज सीएम के फोन का इंतजार कर रहे हैं हरियाणा के ये नेता

Haryana-Sps-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा के कई विधायक आज दोपहर से अपने फोन को अपने हाथ से दूर नहीं कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि आज ही चंडीगढ़ से उन्हें फोन आ सकता है और कहा जा सकता है कि चंडीगढ़ पहुंचो, मंत्रिपद की शपथ लेने। सूत्रों की मानें तो कल ही हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। जिन विधायकों को मंत्री पद दिया जाना है, उनको आज चंडीगढ़ पहुंचने का न्योता मिलेगा। क्योंकि राजभवन में इनको शपथ दिलाई जाएगी।  8 या 9 मंत्रियों को भी शपथ दिलाई जा सकती है। बाद में मंत्रिमंडल का एक और विस्तार हो सकता है।
जिन नेताओं के हाथ से फोन दूर नहीं हो रहा है उनमे ये नेता प्रमुख हैं। 

पूर्व मंत्री अनिल विज, पूर्व विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर, पूर्व मंत्री डॉ. बनवारी लाल और  अभय सिंह यादव सीम के  फोन का इंतजार है जबकि  बल्लभगढ़ के भाजपा विधायक  मूलचंद शर्मा, बड़खल से सीमा त्रिखा, पलवल से दीपक मंगला, हिसार से डाॅ. कमल गुप्ता व सुधीर सिंगला भी अपना फोन अपने हाथ से दूर नहीं कर रहे हैं। 
 जेपी दलाल, महीपाल ढांडा, कमलेश ढांडा के अलावा निर्मल चौधरी रानियां से  निर्दलीय विधायक रणजीत सिंह और महम के विधायक बलराज कुंडू  घरौंडा से दूसरी बार विधायक बने हरविंद्र कल्याण,  रामकुमार गौत्तम, गुहला से विधायक ईश्वर सिंह और उकलाना विधायक अनूप धानक भी चंडीगढ़ से सीएम  के फोन का इन्तजार कर रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: