Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के बिजली मंत्री का एलान, बदली जाएंगी घरों के ऊपर से गुजरने वाली तारें

Haryana-Minister-Ranjeet-Singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 17 नवंबर- हरियाणा के बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री चौ. रणजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश में बिजली की तारों को लेकर किसी तरह का कोई हादसा न हो इसके लिए शीघ्र ही बिजली के लटके तार और घरों के ऊपर से गुजरने वाली तारें बदली जाएंगी। इसके अलावा, ढाणियों में रहने वालों के लिए बिजली की समस्या को खत्म करने के लिए अक्षय ऊर्जा सिस्टम सब्सिडी पर उपलब्ध करवाया जाएगा।
         बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री चौ. रणजीत सिंह आज सिरसा में चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के सामने दशहरा ग्राउंड में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। मंच पर कार्यकर्ताओं द्वारा चौ. रणजीत सिंह का भव्य स्वागत किया गया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों को बिजली संबंधी कोई समस्या न हो इसके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। अगले तीन माह के अंदर-अंदर प्रदेश में बिजली संबंधी सुधार देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों को बिजली संबंधित कोई भी परेशानी न हो, यह उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को अब सीमित समय सीमा में जनता की समस्याओं को सुलझाना होगा।
चौ. रणजीत सिंह ने कहा कि सिरसा जिले को नशामुक्त बनाने के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने निर्देश दिए कि नशे की बिक्री पर पूर्णत: अंकुश के लिए पुलिस विभाग सजगता से कार्य करे और नशा बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में ढिलाई ढिलाई न बरतें। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने जो भरोसा उन पर जताया है वे उस पर खरा उतरेंगे ।
इस अवसर पर सांसद सुनीता दुग्गल, फतेहाबाद के विधायक दूड़ा राम व रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा, हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन जगदीश चोपड़ा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: