Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अधिकारी सकारात्मक भाव रखें : ओमप्रकाश यादव

Haryana-Minister-OP-Yadav-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नारनौल, 25 नवंबर। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि सरकार ने पिछले पांच साल में जीरो टोलरेंस की नीति पर काम किया है। अब जहां भी कमी देखी गई है उसे दूर करेंगे। इसके लिए अधिकारी सकारात्मकता का भाव रखें ताकि जनहित के काम में और तेजी आए। श्री यादव आज स्थानीय पंचायत भवन में आयोजित बैठक में अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने कहा कि विधायिका व कार्यपालिका के बीच पूरा सामंजस्य होना चाहिए ताकि सरकार की सबको समान विकास की बात फलीभूत हा सके। अगर किसी काम में सरकार स्तर की कोई बात है तो अधिकारी तुरंत बेझिझक बताएं। वे खुद मुख्यालय जाकर उस काम को पूरा कराएंगे।
उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट शुरू करवाए हैं जिस कारण लोगों ने हमें दोबारा अगले पांच साल के लिए काम करने का मौका दिया है। अब अगले पांच साल भी अधिकारी पूरी निष्ठïा के साथ काम करें। किसी भी काम में टरकाऊ रवैया नहीं होना चाहिए।
इस मौके पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने जनस्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए कि शहरों में सीवरेज से संबंधित बहुत समस्याएं आ रही हैं। उन्होंने अधिकारियों को एक सप्ताह में विशेष अभियान चलाकर इसे दुरुस्त करने के निर्देश दिए।
इस बैठक में अटेली के विधायक सीताराम यादव, उपायुक्त जगदीश शर्मा, पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण, बीजेपी जिला प्रधान शिव कुमार महता, नगर परिषद चेयरपर्सन भारती सैनी के अलावा अन्य अधिकारी व पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: