Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ऐक्शन में खट्टर के गब्बर- थाने पहुंचे महिला सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड किया

Haryana-Home-Minister-Anil-Vij-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 16 नवंबर- हरियाणा के गृह मंत्री  अनिल विज ने चंडीगढ़ से नई दिल्ली जाते समय आज सायं पानीपत सिटी थाना का औचक निरीक्षण किया तथा अनुपस्थित पाए जाने पर एक महिला सब-इंस्पैक्टर को निलंबित करने के आदेश दिए।
मंत्री  विज ने जब थाना के सभी पुलिस कर्मचारियों की उपस्थिति को स्वयं चैक किया तो महिला सब इंस्पेक्टर निर्मला अनुपस्थित मिली। उन्होंने निर्मला को मौके पर ही निलंबित करने के आदेश दिये।
गृह मंत्री ने थाने की सभी बैरकों, कमरों, सभी जरूरी रजिस्टरों का तथा साफ-सफाई का भी निरीक्षण किया। उन्होंने एफआईआर की संख्या भी जांची। उन्होंने थाने में आई हुई शिकायतों पर शिकायतकर्ताओं से स्वयं बात कर पुलिस की कार्यवाही की जांच की।

उन्होंने थाने में आई पुरानी शिकायतों पर एसएचओ से इस बारे में जवाब मांगा तो एसएचओ ने कहा कि इन पर कार्यवाही चल रही है। मंत्री अनिल विज के आदेश पर एसएचओ ने फोन पर एक शिकायतकर्ता से बात भी कराई । इसी तरह उन्होंने थाने में मौजूद अन्य लोगों से भी बात की। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिया कि ड्यूटी में किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जायगी।
गृहमंत्री ने थानों में सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए भी निर्देश दिए। इस अवसर पर पानीपत ग्रामीण से विधायक महिपाल ढांडा, पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार, एसएचओ राजवीर भी मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: