Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पंडित जी प्रणाम, फरीदाबाद की जनता का दुःख दूर करो, वरना राम-राम सत्य है 

Faridabad-sps-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: गृह मंत्री बनने के बाद हरियाणा के गब्बर कल जैसे दहाड़े थे ठीक वैसे आज फरीदाबाद पहुँचने पर सहकारिता एवं खनन विभाग जैसे मंत्रालय पाने वाले पंडित मूलचंद शर्मा भी दहाड़े और कहा कि गलत काम करने वाले अधिकारी फरीदाबाद से तबादला करवा लें। सोशल मीडिया पर पंडित जी के इस बयान पर शहर के ही तमाम लोग हंस भी रहे हैं। कहा जा रहा है कि चार दिन की चांदनी फिर अँधियारा पाख और पंडित जी फिर उसी तरह हो जायेंगे जैसे विधायक रहते हुए हुए थे। बल्लबगढ़ के ऐतिहासिक मटियामहल को मटियामेट कर आलीशान ईमारत खड़ी कर दी गई लेकिन पंडित जी खामोश रहे। बल्लबगढ़ में कई पार्कों के सौंदर्यीकरण और नालों की सफाई के नाम पर करोड़ों खा लिए गए लेकिन पंडित जी खामोश रहे।

फरीदाबाद की बात करें तो हरियाणा के लगभग 53 साल के इतिहास में फरीदाबाद में 2014 के बाद अफवाहें उड़ीं कि दो विधायक थाने चौकियों से भी मंथली वसूलते हैं। ये दो विधायक कौन थे बिना सबूत के मैं किसी का नाम नहीं लिख रहा हूँ क्यू कि हो सकता है विपक्षी नेता इन्हे बदनाम करने के लिए ऐसा कहते हों। लेकिन बिना आग लगे धुंआ नहीं उठता ये भी बात अपनी जगह पर सही है। कहीं न कहीं आग तो लगती है तभी प्रदूषण फ़ैल रहा है। कोई कूड़ा जला रहा है तो कोई पराली इस तरह किसी विधायक ने जरूर कुछ ऐसा किया होगा तभी??
पंडित जी आज मंत्री बनकर आये, पूरा शहर खुश है और खुशी हरियाणा अब तक को भी है क्यू कि हमारे जिले का विधायक केबिनेट मंत्री बना है।

हमें दुःख उस समय हुआ जब कई ऐसे लोग हमारे पंडित जी को बड़ी वाली माला पहना रहे थे जो लगभग एक लाख गरीबों के पेट पर जोर से लागत मार रहे है और वो गरीब सिसक रहे हैं। वो अपना दर्द किसी से नहीं बता सकते। उन्हें डर भी है। उन्हें डर इस बार का है कि जिन लोगों ने पेट पर लात मारा है अगर उनके खिलाफ वो कोई आवाज उठाएंगे तो लात मरने वाले दुबारा उन्हें कई और लात मारेंगे। यानि उनका राशन हमेशा के लिए बंद कर देंगे।
पंडित जी ने शहर के अधिकारीयों को चेतावनी की लेकिन जहाँ तक हरियाणा अब तक का मानना है अधिकतर विभाग के अधिकारी किसी की चौखट पर रिश्वत मांगने नहीं जाते। शहर में जो लोग गलत काम करते हैं अगर ये अधिकारी उन्हें पकड़ते हैं तो नेताओं को माला पहनाने वाले सामने आते हैं और को खुद अधिकारियों के पास जाते है और कहते हैं कि जी इसे छोड़ दो और पुदीना ले लो,
कलयुग और इस मंदी के दौर में अधिकतर अधिकारियों को पुदीना पसंद है इसलिए वो नेताओं के इन चमचों की बात मान लेते हैं। दाल में नमक तो हर कोई खाता है लेकिन नमक में दाल खाई जाये तो हाजमा ख़राब हो जायेगा। जब कोई विधायक पुलिस अधिकारियों से मंथली मांगेगा तो मजबूरन पुलिस को कुछ काम ऐसे करने पड़ेंगे जो वो करना नहीं चाहते।
ये नेता बहुत गलत काम कर चुनाव हारते हैं लेकिन आरोप कोठी नंबर 79 पर लगाते हैं । हमें खुशी है कि हमारे पंडित जी केबिनेट मंत्री बनें हैं। अच्छा काम करेंगे तो पंडित जी को प्रणाम करूंगा। राह से भटके और विधायक रहते हुए जैसे काम करने लगेंगे तो आइना दिखाना शुरू कर दूंगा। ये जो मंत्री बने हैं ये इतनी सुरक्षा के बाद भी भूत से डर रहे हैं, हम तो लगभग 30 साल पहले भूत को मात दे चुके हैं। आप समझ सकते हैं मंत्रियों का दिल कितना बड़ा है और हमारा, हम फरीदाबाद की जनता का भला चाहते हैं। जो नेता फरीदाबाद की जनता की भलाई के लिए काम करेगा उसे सलाम ठोकूंगा और जो राह से भटका तो प्रयास करूंगा कि अगली बार उसकी राजनीति का राम-राम सत्य हो सके। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: