Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तंवर के दोस्तों ने फेरा हुड्डा-सैलजा के अरमानों पर पानी-अब कांग्रेसी गद्दारों पर गिरेगी गाज 

Haryana-Congress-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़/ फरीदाबाद: हरियाणा भाजपा 50 सीटों पर हुई हार का आंकलन कर रही है तो हरियाणा कांग्रेस भी अब 59  सीटों पर हार का आंकलन करने लगी है। भाजपा की बात करें तो सीएम खट्टर ही भाजपा के खलनायक कहे जा रहे हैं। तमाम हारे हुए दिग्गज मंत्री खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा को एक गलत यात्रा बता रहे हैं। जिनका कहना है कि खट्टर की यात्रा के पहले प्रदेश में सब कुछ ठीक था लेकिन उसके बाद सब कुछ गलत हो गया। 
बात करें कांग्रेस की तो कांग्रेस भी अब मनन कर रही है कि कई विधानसभा सीटों पर हमारे उम्मीदवार बहुत कम वोटों से हारे और अगर ये सीटें हमें मिल जातीं तो प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बन सकती थी। दिल्ली के एक बड़े कांग्रेसी नेताओं के सूत्रों से हवाले से खबर मिली है कि हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर के कारण हरियाणा में इस बार कांग्रेस की सरकार नहीं बन सकी। सूत्रों से पता चला है कि अशोक तंवर ने कांग्रेस से जब स्तीफा दिया तो उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि हुड्डा सैलजा की जोड़ी को सबक सिखाओ और उनके उम्मीदवारों को हराओ। इसके बाद तंवर के समर्थक कांग्रेसी नेता हुड्डा-सैलजा के उम्मीदवारों से किनारा काटने लगे और उन्होंने कांग्रेस का साथ नहीं दिया। वो खामोश हो गए। खुद भले ही कांग्रेस को वोट दिए हों लेकिन उन्होंने अपने पड़ोसियों से भी नहीं कहा कि कांग्रेस को वोट दो। 

हरियाणा अब तक को अपने दिल्ली के सूत्रों द्वारा जानकारी मिली है कि हरियाणा में कांग्रेस की लुटिया डुबोने वाले तंवर के चहेतों की अब खटिया जल्द खड़ी होने वाली है। तंवर के कई समर्थक जिला कांग्रेस अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन अब ये अपनी गली के अध्यक्ष भी नहीं बन पाएंगे। 73 पन्नों का एक डेटा कांग्रेस हाईकमान के पास पहुँच चुका है। इन पन्नों में फरीदाबाद के कई कांग्रेसियों के नाम भी हैं।पहले स्थान पर  फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कई कांग्रेसियों के नाम हैं उसके बाद बल्लबगढ़ और उसके बाद पृथला और उसके बाद तिगांव के कई कांग्रेसियों के नाम हैं। बड़खल विधानसभा क्षेत्र से एक बड़े नेता का नाम है जो बड़े पद पर रह चुका है और कहा जा रहा है कि विजय प्रताप के साथ इस नेता ने बहुत बड़ा धोखा किया। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में अशोक तंवर के तमाम समर्थक हैं और उन्होंने भी अपनी पार्टी की खटिया खड़ी की है। अब ऐसे नेताओं का नाम हरियाणा कांग्रेस ने ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। दिल्ली के सूत्रों की बात करें तो अब हरियाणा कांग्रेस से गद्दारी करने वाले नेताओं की भैंस गहरे पानी में डूबने वाली है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: