Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी के मंत्री ने राहुल गांधी को बताया 49 साल का बच्चा, कल फरीदाबाद भाजपा करेगी प्रदर्शन 

Faridabad-BJP-Protest-Agains-Rahul-Gandhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: राफेल मामले में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चौकीदार चोर है वाले बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की माफी को गुरुवार को भले ही मंजूर कर दिया हो लेकिन भाजपा ने इस मुद्दे पर राहुल गांधी को फिर से घेरना शुरू कर दिया है। कल फरीदाबाद में भाजपा राहुल गांधी पर हल्ला बोलेगी। जिले के तमाम भाजपा नेता
जिला मुख्यालय (डी सी आफिस ) सेक्टर 12  धरना प्रदर्शन करेंगे। भाजपा मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह ने इस बात की जानकारी दी है। भाजपा चाहती है कि कांग्रेस पार्टी और उसके उस समय के अध्यक्ष राहुल गांधी जनता से माफी मांगे। 
कल सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा कि बाल दिवस पर कांग्रेस के 49 साल के बच्चे को डांट पडी जो दुःख की बात है।
आपको बता दें कि राफेल विमान सौदे पर राहुल गांधी के बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने उनकी माफी को मंजूर करते हुए उनके खिलाफ दायर मानहानि के केस को खारिज कर दिया। गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी अवमानना केस पर सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में राहुल गांधी को उनके पीएम मोदी पर किए चौकीदार चोर है टिप्पणी पर मांगी गई माफी को मंजूर कर लिया था। सुप्रीम कोर्ट ने नसीहत देते हुए उन्हें आगे के लिए ऐसे बयानों को लेकर सावधान रहने को कहा था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: